कोरोना पीड़ित ने किया आशा कार्यकर्ताओं पर हमला, जानिए पूरा मामला
कोरोना पीड़ित ने किया आशा कार्यकर्ताओं पर हमला, जानिए पूरा मामला
Share:

हैदराबाद: इस समय कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सभी जगह सुरक्षा के इंतज़ाम किये जा रहे हैं. आप देख रहे होंगे कोरोना वॉरियर्स भी अपनी मेहनत करने में लगे हुए हैं लेकिन इसके बाद भी डॉक्टरों, पुलिस और चिकित्सा कर्मियों पर हमले कम नहीं हो रहे हैं. अब हाल ही में आशा कार्यकर्ताओं पर हमले की घटना हुई है. इस घटना को तेलंगाना राज्य का बताया जा रहा है. यहाँ के मंचिर्याल जिले के जन्नारम मंडल के किश्टापुर गांव में कोविड पीड़ित ने आशा कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया है.

बताया जा रहा है यहाँ एक कोविड पीड़ित को आशावर्कर शैलजा और लक्ष्मी ने सुझाव दिया कि वह कोविड से संक्रमित है तो उसे क्वारेंटाइन में रहना चाहिए. इस बात को सुनने के बाद गुस्से में लाल हुए कोरोना पीड़ित ने आशा कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया. वहीं अब आशा कार्यकर्ता शैलजा और लक्ष्मी ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दायर करवा दी है. यह मामला दायर करने वाली पुलिस अब इस मामले के बारे में जांच में लग चुकी है.

मिली जानकारी के तहत कोरोना पीड़ित को पुलिस द्वारा जबरन क्वारेंटाइन में भेजा भी जा चुका है. इस घटना के होने के बाद पुलिस द्वारा लोगों को सुझाव दिया जा रहा है कि 'कोरोना पीड़ितों को इलाज के मामले में चिकित्सा कर्मचारियों के साथ सहयोग करना चाहिए.' इसके अलावा पुलिस ने यह चेतावनी भी दी है कि, 'अगर इसी तरह कोरोना वॉरियर्स पर हमले हुए तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.' वहीं अब बात करें कोरोना के मामलों के बारे में तो तेलंगाना चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना मामलों पर ताजा हेल्थ बुलेटिन जारी किया है. इसमें बताया गया है कि बीते 24 घंटों में तेलंगाना में 2,751 नए सामने आए हैं.

उत्तराखंड: कोरोना संक्रमित हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत

निर्मला सीतारमण के 'Act Of God' वाले बयान पर बवाल, अब राहुल गांधी ने बोला बड़ा हमला

तेलंगाना में जारी है कोरोना का कहर, आंध्र प्रदेश में मिले 10526 नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -