अल्लू अर्जुन की फिल्म अल वैंकुठपुरमलो ने फिर मारी बाजी, तोड़े सारे रिकॉर्ड
अल्लू अर्जुन की फिल्म अल वैंकुठपुरमलो ने फिर मारी बाजी, तोड़े सारे रिकॉर्ड
Share:

दक्षिण सुपरस्टार अल्लू अर्जुन तेलुगु फिल्म उद्योग के मोस्ट हैंडसम तथा डैशिंग अभिनेता माने जाते हैं. एक्टर अल्लू अर्जुन की इसी वर्ष जनवरी माह में रिलीज हुई मूवी अल वैंकुठपुरमलो ने भारी कमाई करते हुए ब्लॉकबस्टर का तमगा प्राप्त कर लिया था. ये मूवी बाहुबली सीरीज के पश्चात् सबसे अधिक कमाई करने वाली दक्षिण फिल्म बन चुकी है. इस मूवी को लेकर ऑडियंस में इतना खतरनाक क्रेज है कि अब अल्लू अर्जुन की मूवी अल वैंकुठपुरमलो ने एक और रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 

दरअसल, अल्लू अर्जुन की ये मूवी टीवी टीआरपी सूचि में भी शीर्ष पर आई है. साथ ही मूवी थियेटर तथा ओटीटी रिलीज के पश्चात् इस मूवी ने टीवी जगत में भी हड़कंप मचाया है. स्वाधीनता दिवस के अवसर पर तेलुगु रीजन में रिलीज हुई, इस मूवी को 29.4 रेटिंग प्राप्त करते हुए जबरदस्त टीआरपी हासिल हुई है. ये अभी तक किसी तेलुगु मूवी के लिए सबसे उच्च है. इस धांसू टीआरपी ने सिद्ध कर दिया है कि अल्लू अर्जुन की मूवी को देखने के लिए ऑडियंस में कितनी दीवानगी है. 

इस बारे में ट्वीट करते हुए गीता आर्ट्स ने लिखा है, ‘थियेटर में रिलीज के 7 माह पश्चात तथा ओटीटी पर 6 माह की रिलीज के पश्चात्, अल वैंकुठपुरमलो को अभी तक किसी भी तेलुगु मूवी की उच्च टीआरपी 29.4 प्राप्त हुई है. इस प्रकार के अभूतपूर्व रिएक्शन तथा प्यार के लिए धन्यवाद.’ कहा जा रहा है कि इस मूवी को हिंदी रिमेक की तैयारी भी जोरों पर है. विशेष बात ये है कि इस मूवी के हिंदी रिमेक में अल्लू अर्जुन के किरदार में कार्तिक आर्यन की एंट्री को लेकर चर्चाएं गर्म है. वही इस फिल्म ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है.

अपनी अगली फिल्म में शानदार किरदार में नज़र आने वाले है शिवकार्तिकेन

चिरंजीवी के बर्थडे पर उन्हें मिला खास उपहार

बच्चों के साथ नम्रता शिरोडकर ने की गणेश जी की पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -