सूर्या-ज्योतिका की फिल्म के मुद्दे पर सरकार ने किया हस्तक्षेप
सूर्या-ज्योतिका की फिल्म के मुद्दे पर सरकार ने किया हस्तक्षेप
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर सूर्या को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं हाल भी में सूर्या की 2D एंटरटेनमेंट ने ज्योतिका और K भाग्यराज अभिनीत अपनी आगामी फिल्म 'Ponmagal Vanthaal' को 9 करोड़ रुपये में अमेज़न प्राइम को बेच दिया है और यह फिल्म मई में रिलीज होने के साथ ओटीटी पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है. तमिलनाडु के थिएटर मालिकों ने इस पर आपत्ति जताई और सूर्या, ज्योतिका और परिवार के साथ जुड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्मों का बहिष्कार करने की धमकी दी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीएन मंत्री कदंबुर राजू ने आज कोविलपट्टी ने एक प्रेस इंटरव्यू में कहा है कि इस मुद्दे में प्रभावित पार्टी के थिएटर मालिक ने अपनी समस्याएँ व्यक्त की हैं और इस बारे में निर्माता परिषद के साथ बातचीत की जानी चाहिए. उन्होंने खुलासा किया है कि थिएटर की तरफ से पहले ही पदाधिकारियों से बात की है और सरकार इस मुद्दे को हल करने के लिए सभी संबंधितों के साथ बातचीत करेगी.

जानकारी के लिए हम बता दें कि कदंबुर राजू ने यह भी शेयर किया है कि फिल्म श्रमिक संगठनों से संबंधित 7459 व्यक्तियों को 1000 रुपये की राशि वितरित की गई है और जिन्हें छोड़ दिया गया है, वे उसी व्यक्ति के लिए या अपने पहचान प्रमाणों के साथ ईमेल के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

अभिव्यक्ति को आज मिली 'पूरी' आज़ादी, सुप्रीम कोर्ट ने रद्द की IT एक्ट की धारा 66 A

कोरोना पर छलका इमरान खान का दर्द, कहा- किसी ने एक डॉलर की मदद भी नहीं की...

Video: कानपुर अस्पताल में जमातियों का उपद्रव, वार्डबॉय को पीटा, खाने की थाली को मारी लात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -