कोरोना पर छलका इमरान खान का दर्द, कहा- किसी ने एक डॉलर की मदद भी नहीं की...
कोरोना पर छलका इमरान खान का दर्द, कहा- किसी ने एक डॉलर की मदद भी नहीं की...
Share:

इस्लामाबाद: क्या आतंकियों को पनाह देने के लिए बदनाम पाकिस्तान की कोरोना संकट की घड़ी में कोई देश आर्थिक रूप से मदद नहीं करना चाहता? पीएम इमरान खान स्वयं ऐसा दावा कर रहे हैं कि न तो किसी देश और न ही किसी वैश्विक संगठन ने इस समय कोई आर्थिक मदद दी है। बता दें कि पाकिस्तान आर्थिक रूप से कमजोर उन मुल्कों में शामिल है जिस पर कोरोना की दोहरी मार पड़ी है। यह देश पहले से ही IMF और वर्ल्ड बैंक के कर्जे तले दबा हुआ था और अब कोरोना ने उसकी कमर तोड़ दी है।

इमरान खान अपील पर अपील किए जा रहे हैं लेकिन कोई भी देश सहायता करने के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने कुछ दिन पहले ही वैश्विक समुदाय से अपील की थी कि कमजोर देशों का लोन माफ कर देना चाहिए। वहीं, सोशल मीडिया पर प्रभावशाली लोगों और प्रेस वालों से बातचीत में इमरान ने कहा कि महामारी से अर्थव्यवस्था बुरी तरह से प्रभावित हुई है और गंभीर मुश्किलों के बाद भी न तो कोई देश और न ही किसी वैश्विक संगठन ने एक डॉलर की ही सहायता की है। हालांकि, उन्होंने यह अवश्य कहा कि आईएमएफ ने लोन के रिपेमेंट में राहत दी है।

वहीं, विरोधियों पर हमला बोलते हुए इमरान ने कहा कि काफी लोग सोशल मीडिया पर झूठा प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'जिन्होंने भ्रष्टाचार से पैसा बनाया है, वे फ्री मीडिया से भयभीत हैं क्योंकि उनका पर्दाफाश हो जाएगा।' उन्होंने कहा कि चाहे जितना भी झूठ बोला जाए किन्तु लोगों को अंत में हकीकत पता चल ही जाएगी।

कोरोना को मात दे चुके ब्रिटिश पीएम कल से शुरू करेंगे काम, बोले- हाथ मिलाता रहूँगा

मौलाना का कोरोना ज्ञान, कहा- अश्लीलता बढ़ी, इसीलिए अल्लाह ने भेजी महामारी

पाकिस्तान में 160 डॉक्टर कोरोना का शिकार, PPE किट की किल्लत के खिलाफ प्रदर्शन जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -