शादी की खबर के बाद सुरवीन चावला ने फैंस को फिर दी शॉकिंग न्यूज़
शादी की खबर के बाद सुरवीन चावला ने फैंस को फिर दी शॉकिंग न्यूज़
Share:

बॉलीवुड में शादी और बच्चों का सीजन चल रहा है. कहीं कोई शादी कर रहा है कहां कोई अपने बच्चे के आने की ख़ुशी मना रहा है. इसी बीच एक और एक्ट्रेस की ऐसी ही खबर आई है. जी हाँ, एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने पिछले दिनों यह कहकर सबको चौंका दिया था कि वह 2 साल से शादीशुदा हैं. लेकिन दिवाली के मौके पर उन्होंने फैन्स को एक और सरप्राइज दिया. खबर के अनुसार अब उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है.

जी हाँ, खबरें कुछ ऐसी ही आ रही हैं जिससे उनके फैंस एक बार फिर से चौंक गए हैं. बता दें, 28 जुलाई 2015 को इटली में उन्होंने अक्षय ठक्कर नाम के बिजनेसमैन से शादी की थी. इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा, 'यह खूबसूरत एहसास है. मुझे और अक्षय को इसका बिल्कुल अंदाज नहीं था. अचानक से जिंदगी और खूबसूरत हो गई है. मैं अब हर चीज के लिए तैयार हूं. बेबी की डेट अप्रैल में है.' 

ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि क्या वह मां बनने को लेकर नर्वस हैं तो उन्होंने ने कहा, 'बदलाव के डर ने मुझे घेरा हुआ था, लेकिन बाद में यह हवा हो गया. मैं अब नए रोमांचक के लिए तैयार हूं. मां बनने की प्रक्रिया धीमी है. मातृत्व की प्रवृत्तियां कहीं से पैदा नहीं हुई हैं. मेरे लिए मातृत्व एक एहसास है, जो आपके अंदर खुद आता है.' देखा जा रहा है सुरवीन इस ख़ुशी से भीड़ ही खुश हैं और बताया जा रहा है उनका बच्चा अप्रैल में हो सकता है. 

बेटियों के सामने बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुई सुष्मिता

डरावने पोस्टर की तरह ही मुश्किल में डाल देगा 'मुश्किल' का ट्रेलर

अपने खास को शादी का न्योता देने पहुंचे दीपवीर, बदले में मिला ये खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -