डरावने पोस्टर की तरह ही मुश्किल में डाल देगा 'मुश्किल' का ट्रेलर
डरावने पोस्टर की तरह ही मुश्किल में डाल देगा 'मुश्किल' का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड एक्‍टर कुणाल रॉय कपूर और रजनीश दुग्गल फिल्‍म 'मुश्किल' का फर्स्‍ट पोस्‍टर हाल ही में रिलीज किया गया है जिसे देखकर आप भी डरने वाले हैं. फिल्‍म के इस पोस्‍टर को देखकर आप थोड़ी असमंजस में पड़ जाएंगे. फिल्‍म का पोस्‍टर बेहद डरावना है जिसको हैलोवीन डे के मौके पर रिलीज किया गया था. कहा जा सकता है फिल्म हॉरर होने वाली या फिर हॉरर ही होगी. फिल्म 'मुश्किल' के इस पोस्‍टर को लोगों से काफी सराहना मिली है और उम्मीद की जा रही है फिल्म हिट होगी.

निर्माता शाहरोज ए खान ने अपनी फिल्‍म के इस शानदार पोस्‍टर को मिल रही प्रतिक्र‍ियाओं को लेकर कहा, "मुश्किल' अपनी तरह की डरावनी फिल्‍मों में से एक है और हम जानते थे कि फिल्म का पहला लुक बहुत लोगों को डराएगा. हेलोवीन साल का खास समय है, जब लोग अलौकिक और भूत से संबंधित चीजों के बारे में जानने के लिए उत्साहित है. इसलिए हमको विश्वास है कि लोग हमारे ट्रेलर को भी पसंद है."फ़िलहाल ट्रेलर की कोई जानकारी नहीं है कि कब आएगा, लेकिन सभी को इसका इंतज़ार है. 

इसकी कहानी मुंबई की 4 लड़कियां की जिंदगी से जुड़ी हुई है जो मुंबई से ग्रीस वेकेशन के लिए जाती है, और इस दौरान ग्रीस में वह चारों को एक लोकल गाइड के सहारे सिटी घूमने का मौका मिलता है. इस बीच, वे एक ऐतिहासिक महल में जाते हैं, जहां उनका जीवन हमेशा के लिए बदल जाता है. यह फिल्‍म अगले साल 2019 में सिनेमाघरों रिलीज हो रही है.

अपने खास को शादी का न्योता देने पहुंचे दीपवीर, बदले में मिला ये खास तोहफा

विदेश से लौट प्रियंका ने परिवार संग यूँ मनाई दिवाली

बैचलर पार्टी कर अपनी बहन साथ घर को लौटी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -