अपने खास को शादी का न्योता देने पहुंचे दीपवीर, बदले में मिला ये खास तोहफा
अपने खास को शादी का न्योता देने पहुंचे दीपवीर, बदले में मिला ये खास तोहफा
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी अपनी शादी की तैयारियों में काफी व्यस्त चल रहे हैं. इनकी शायदि को ज्यादा दिन नहीं बचे हैं और ऐसे में वो अपनी शादी का न्योता देने में बिज़ी चल रहे हैं. दोनों की शादी के कार्यक्रम भी शुरू हो चुके हैं जिनकी तस्वरें सामने आ चुकी हैं. इसके बाद बता दें, दोनों ही  अपने पसंदीदा डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के घर शादी का न्यौता देने के लिए गए थे. जहां से उन्हें कुछ खास भी मिला है.

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने रणवीर और दीपिका को इनके करियर की तीन सबसे सफल फिल्में 'बाजीराव मस्तानी', 'रामलीला' और 'पद्मावत' दी हैं, जिसकी वजह से संजय इन दोनों की जिंदगी में काफी अहम स्थान रखते हैं. फिल्म के हिट होने के कारण भंसाली से उनका रिश्ता और भी गहरा हो गया है और अपनी लाइफ में वो उन्हें बेहद खास मानते हैं. संजय लीला भंसाली ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को अपने घर से खाली हाथ नहीं लौटाया है.

आपको बता दें, ये खास तोहफा कुछ और नहीं बल्कि 'पद्मावत' फिल्म के दौरान खींची गईं तस्वीरों से सजी एक खास एलबम है. जब दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली के घर से बाहर आईं तो उनके हाथ में 'पद्मावत' के पोस्टर से सजी एक एलबम दिखाई दी जिसे आप भी देख सकते हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की मुलाकात संजय लीला भंसाली की 'रामलीला' के दौरान ही हुई थी और इसी फिल्म के इनका प्यार परवान चढ़ा और अब शादी के मंडप तक पहुंचने के लिए तैयार हैं. बता दें, दोनों 14 और 15 नवंबर को शादी करने वाले हैं. 

इतना आलिशान आशियाना बना रहे दीपवीर, खर्च हो रहे इतने करोड़ रूपए

Omg... दीपिका ने अपनी शादी के लिए खरीदी इतने करोड़ की ज्वेलरी, सुनकर उड़ जाएंगे होश

बेघर होते ही भड़की उर्वशी, कहा- 'श्री घमंडी, जसलीन बेवकूफ और दीपक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -