सोरारई पोटरु की हिंदी रीमेक में नज़र आएँगे यह सूर्या
सोरारई पोटरु की हिंदी रीमेक में नज़र आएँगे यह सूर्या
Share:

दक्षिण भारतीय सुपरस्टार सूर्या को आखिरी बार सोराई पोटरू फिल्म में देखा गया था, जो एक बायोपिक बायोपिक थी जिसका निर्देशन सुधा कोंगारा ने किया था। इससे पहले इसी फिल्म को तेलुगु में 'अकासम नी हददुरा' नाम से रिलीज किया गया था। सूर्या के अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा। अब मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म का हिंदी में रीमेक बनाया जा रहा है।

इस बार भी फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा करेंगी। विक्रम मल्होत्रा ​​और सूर्या जल्द ही इस प्रोजेक्ट में शामिल होंगे। जबकि सोरारई पोटरू के हिंदी रीमेक की अफवाहें पहले थीं। इस संबंध में सिंघम अभिनेता सूर्या ने कहा, “सूररई पोटरु पर जो प्यार और प्रशंसा बरसाई गई, वह अभूतपूर्व थी। जब मैंने यह कहानी सुनी तो मुझे लगा कि यह एक अखिल भारतीय फिल्म होनी चाहिए। कैप्टन गोपीनाथ की प्रेरक कहानी को हिंदी में बताने के लिए, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी करना, जिन्होंने हमेशा गुणवत्ता आधारित सामग्री बनाई है। ”

निर्माताओं ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि फिल्म के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका कौन निभाएगा। सोरारई पोटरु रीमेक के कलाकारों और चालक दल के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

Twitter की मनमानी जारी, अब IT राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर का ब्लू टिक छीना

पीएम मोदी ने मलंकारा ऑर्थोडॉक्स चर्च के सर्वोच्च प्रमुख बेसिलियोस मार्थोमा के निधन पर जताया शोक

अलकायदा के आतंकियों के पास से मिले राम मंदिर और काशी-मथुरा के नक़्शे, बड़े हमले की थी साजिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -