Twitter की मनमानी जारी, अब IT राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर का ब्लू टिक छीना

नई दिल्ली: माइक्रोब्‍लॉगिंग साइट Twitter और भारत सरकार के बीच टकराव ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच Twitter ने अब केंद्र की मोदी सरकार के नए इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर का अकाउंट अनवेरीफाई करते हुए उनके हैंडल से ब्लू टिक हटा दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मंत्री के Twitter अकाउंट का यूजरनेम या हैंडल बदलने की वजह से ऐसा किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, राजीव चंद्रशेखर का यूजर नेम पहले Rajeev MP था। जिसे बाद में उन्होंने अपना यूज़र नाम बदलकर Rajeev GOI कर दिया। इसकी वजह से माइक्रोब्‍लॉगिंग साइट Twitter ने उनके अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया है। हालांकि, इस संबंध में ट्विटर की तरफ से फिलहाल कोई बयान नहीं आया है।

बता दें कि कार्यभार संभालने के बाद Twitter विवाद पर चंद्रशेखर ने कहा था कि मंत्रालय एकतरफा आधार पर कार्य नहीं करता है। उन्होंने नए IT नियमों पर भारत सरकार के साथ Twitter के विवाद पर कहा था कि, 'मैंने अभी प्रभार लिया है। मंत्रालय एकतरफा आधार पर काम नहीं करता है और इसका निजी विचारों और विचारों से कोई वास्ता नहीं है। मंत्रालय नए केंद्रीय मंत्री के साथ बैठकर इन सभी मुद्दों का निराकरण करेगा।'

नीति आयोग के वीसी ने चालू वित्त वर्ष में दो अंकों की वृद्धि का लगाया अनुमान

जगन्नाथ रथयात्रा पर पीएम मोदी ने देशभर को दी बधाई

लॉन्च के 1 महीने के बाद भी पोर्टल की कार्यक्षमता में गड़बड़ी में आई तेजी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -