सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, 24 घंटे चेकिंग के आदेश

नई दिल्ली : मंगलवार को पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया। दिल्ली पुलिस को आशंका है कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान आतंकी संगठनों से हमला करवा सकता है। दिल्ली में बाजार, मॉल्स व वीआईपी जगहों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जगह-जगह पिकेट लगाकर 24 घंटे चेकिंग के आदेश दिए गए हैं। सभी पुलिसकर्मियों को थाने को छोड़कर थाना इलाकों में रहने के लिए कहा गया है।

मेट्रो से इस्कॉन मंदिर पहुंचे पीएम मोदी बच्चों ने ली खूब सेल्फी

इस कारण जारी हुआ हाई अलर्ट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दिल्ली में मंगलवार सुबह हाई अलर्ट जारी कर दिया गया। पुलिस अधिकारी आशंका जता रहे हैं कि सर्जिकल स्ट्राइक के बदले पाकिस्तान दिल्ली समेत भारत में आतंकी हमला करवा सकता है। आतंकी वारदात की आशंका को देखते हुए दिल्ली में हाई अलर्ट जारी किया गया है।

विदेश मंत्रियों की बैठक में शामिल होने के लिए चीन रवाना हुई सुषमा स्वराज

लगातार जारी है चेकिंग अभियान 

जानकारी के अनुसार पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस मुख्यालय से मंगलवार सुबह ही सभी जिला डीसीपी को हाई अलर्ट पर रहने के आदेश दे दिए गए थे। डीसीपी ने अपने-अपने जिले के सभी थानाध्यक्षों को सुरक्षा बढ़ाने के आदेश दिए थे। सभी थानाध्यक्षों व पुलिसकर्मियों को अलर्ट पर रहने के लिए कहा गया है। दिल्ली में भीड़भाड़ वाली जगहों, मॉल्स, धार्मिक स्थानों और बाजारों में सुरक्षा बढ़ा दी गई। बैरीकेड्स लगाकर 24 घंटे चेकिंग करने के आदेश दिए गए हैं।

ऐसा जयकारा लगाओ कि कश्मीर में सैनिकों को सुनाई दे : योगी आदित्यनाथ

राष्ट्रपति भवन में देरी से पहुंचे पीएम मोदी बताया ऐसा कारण

इन दो कंपनियों द्वारा दिया जा रहा है अपनी कारों पर बम्पर डिस्काउंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -