ऐसा जयकारा लगाओ कि कश्मीर में सैनिकों को सुनाई दे : योगी आदित्यनाथ

Feb 26 2019 05:04 PM
ऐसा जयकारा लगाओ कि कश्मीर में सैनिकों को सुनाई दे : योगी आदित्यनाथ

लखनऊ : प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज यूपी के हरदोई जिले पहुंचे। मुख्यमंत्री ने यहां जनपद को मेडिकल कॉलेज की सौगात दी। साथ ही कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। पाक अधिकृत कश्मीर में भारतीय सैनिकों की ओर से की गयी सर्जिकल स्ट्राइक 2 पर सीएम बोले ऐसा जयकारा लगाओ कि कश्मीर में सैनिकों को सुनाई दे। साथ ही कहा कि नामुमकिन को मुमकिन करने का नाम है मोदी, हमारे 41 जवान शहीद हुए थे। हमने 400 से ज्यादा गद्दारों को मारकर जवाब दिया है। 

राष्ट्रपति भवन में देरी से पहुंचे पीएम मोदी बताया ऐसा कारण

यह भी बोले भी बोले सीएम योगी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएम ने सांसदों और विधायकों को बधाई देते हुए कहा कि अनुकंपा से मिला है मेडिकल कॉलेज। कहीं भी मेडिकल कॉलेज बनना बड़ी बात है। बोले मेडिकल कॉलेज का मतलब विशेषज्ञयों की सुविधा को बढ़ावा मिलना। हर वर्ष यहां 100 से ज्यादा एमबीबीएस निकलेंगे। इससे हरदोई जिले को भी एक नई पहचान मिलेगी। हरदोई के गौरा डांडा पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा व प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री भी मौजूद रहे। 

इन दो कंपनियों द्वारा दिया जा रहा है अपनी कारों पर बम्पर डिस्काउंट

कल कुछ ऐसा बोले थे योगी 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इससे पहले एक कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने कहा था जो लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करते हैं उन्हें देश की तरक्की व सम्मान अच्छा नहीं लगता। केंद्र सरकार ने पिछले करीब पांच वर्ष के शासनकाल में देश के हर वर्ग के लिए काम किया। वही उन्होंने कहा कांग्रेस के प्रधानमंत्री राजीव गांधी परेशान रहते थे कि 100 रुपये भेजता हूं तो नीचे तक 15 रुपये ही पहुंचते हैं। जो काम पिछले 65 वर्षों में नहीं हुआ मोदी सरकार ने पांच साल में करके दिखा दिया। मोदी सरकार ने गरीबों को रसोई गैस कनेक्शन दिए।

आज एटा दौरे पर सीएम योगी, अरबों की परियोंजनाओं का करेंगे लोकार्पण

खुदाई करते वक्त धंसा खदान का एक हिस्सा, मजदूर की मौत

बारात में नाच रहे थे बाराती और फिर थैले में हुआ एक जोरदार धमाका