इस एक्ट्रेस का रिश्ता ठुकरा चुके है सुरेश वाडकर
इस एक्ट्रेस का रिश्ता ठुकरा चुके है सुरेश वाडकर
Share:

मशहूर सिंगर सुरेश वाडेकर (Suresh Wadkar) का आज जन्मदिन है। वे आज अपना 67वां जन्मदिन (Suresh Wadkar Birthday) सेलिब्रेट कर रहे है। 7 अगस्त 1955 को जन्मे सुरेश को बचपन से ही गाने के शौक़ीन थे। उन्होंने 10 वर्ष की आयु से संगीत की तालीम लेनी शुरू भी शुरू कर दी थी। परिवार ने भी उनके इस शौक को बढ़ावा दिया और वे आगे चलकर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर के तौर पर अपनी पहचान बनाने में सफल रहे है। उन्होंने हिन्दी और मराठी के अलावा कई दूसरी भाषाओं की मूवीज में भी गाने गाए हैं। आइए इस मौके पर उनकी जिंदगी से जुड़ा एक दिलचस्प  किस्सा जान लेते है।।।।

खबरों का कहना है कि, एक बार सिंगर के लिए माधुरी दीक्षित का रिश्ता भेजा गया था, जिसे सिंगर ने ठुकरा दिया था। यह उस दौर की बात है जब सुरेश वाडेकर ने सिंगर के तौर पर अपनी खास पहचान बनाना शुरू कर दी थी। तब सिंगर का परिवार उनकी शादी का प्लान रहे थे। जब माधुरी दीक्षित के एक फैमिली फ्रेंड को पता चला कि सुरेश के परिवारवाले उनके विवाह के लिए लड़की की ढूंढ रहे हैं, तो उन्होंने माधुरी के नाम को आगे किया। माधुरी को डांस और म्यूजिक में गहरी रुचि थी। एक तरह से देखा जाए, तो रिश्ता परफेक्ट था। साथ में माधुरी को सुरेश जी पसंद थे।

माधुरी के साथ जब सुरेश की रिश्ते की बात आगे बढ़ने लगी तो सिंगर ने एक्ट्रेस से मिलने की इच्छा भी व्यक्त कर दी है। वाडेकर परिवार ने इस रिश्ते के लिए मना कर दिया था, क्योंकि तब उन्हें माधुरी बहुत दुबली-पतली दिखाई दी है। खबरों का कहना है कि सुरेश वाडेकर ने लता जी के साथ कई सुपरहिट गाने भी गा चुके है। उन्होंने हिन्दी और मराठी के साथ-साथ कोंकणी और भोजपुरी भाषा में भी गाने भी गा चुके है। उन्होंने ‘मेघा रे मेघा रे’, ‘सीने में जलन’ और ‘मैं हू प्रेम रोगी’ जैसे कई शानदार गाने गाए हैं। उन्होंने मूवी ‘माचिस’ के मशहूर गाने ‘छोड़ आए हम’ और ‘चप्पा चप्पा चरखा चले’ भी गाए हैं।

अपनी ही दौड़ में दौड़ते नजर आए टाइगर, जानिए क्या है मामला

मशूहर निर्माता की पत्नी का हुआ निधन, आर्थिक तंगी से है परेशान

'मजा लेने का मौका न छोड़ें', जानिए आखिर क्यों कंगना ने कहा ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -