मशूहर निर्माता की पत्नी का हुआ निधन, आर्थिक तंगी से है परेशान
मशूहर निर्माता की पत्नी का हुआ निधन, आर्थिक तंगी से है परेशान
Share:

'डिस्को डांसर' फेम के निर्माता-निर्देशक बी सुभाष को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इन दिनों वह काफी तकलीफ से गुजर रहे हैं। आपको बता दें कि बीते सोमवार को सुभाष की पत्नी तिलोत्तिम्मा का निधन हो गया। बताया जा रहा है डायरेक्टर की पत्नी पिछले छह साल से गंभीर स्वास्थ्य बीमारियों से जूझ रही थीं। हालाँकि इलाज के बावजूद भी आराम नहीं लगने पर आखिर उनका 2 अगस्त को निधन हो गया, जिससे सुभाष के घर में मातम पसर गया है। आपको बता दें कि हाल ही में दिवंगत पत्नी की हालत पर बात करते हुए उन्होंने कहा, 'तिलोत्तिम्मा की किडनी काफी हद तक खराब हो रही थी क्योंकि उसे हाई ब्लड प्रेशर की समस्या हो गई थी। और फिर उसके शरीर में पानी की मात्रा बहुत कम हो गई। यह क्रिएटिनिन के लैवल में वृद्धि का कारण बना।'

सामने आने वाली खबरों की माने तो सुभाष की पत्नी छह साल से मुंबई में अपना इलाज करवा रही थीं। जी हाँ और किडनी की गंभीर बीमारी के चलते सुभाष ने अपनी पत्नी को किडनी देने का फैसला किया था। हालाँकि बाद में एक और टेस्ट में पता चला कि उनके फेफड़ों में भी बीमारी है और फेफड़ों पर और असर न पड़े इसलिए डॉक्टर्स ने किडनी ट्रांसप्लांट के लिए भी मना कर दिया। उसके बाद धीरे-धीरे उनकी हालत और बिगड़ गई। बात करें सुभाष की तो वह काफी समय से आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे।

जी दरअसल कोरोना काल में उनके हालात और बिगड़ गए थे और पत्नी के इलाज के लिए उन्होंने कईयों से मदद मांगी हालाँकि बुरे दौर में सलमान खान और मिथुन चक्रवर्ती ने उनकी मदद की थी। आप सभी को बता दें, बब्बर सुभाष ने 1978 में 'खून' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उन्होंने 'तकदीर का बादशाह', 'कसम पैदा करने वाले की' जैसी फिल्में डायरेक्ट की, हालाँकि सबसे ज्यादा उन्हें फिल्म 'डिस्को डांसर' के लिए जाना जाता है।

'मजा लेने का मौका न छोड़ें', जानिए आखिर क्यों कंगना ने कहा ऐसा

सच्चे प्यार को दिखाता है लाल सिंह चड्ढा का पांचवा गाना 'तेरे हवाले', हुआ रिलीज

सौतन को देखते ही बेकाबू हुईं रवीना, फेंक दिया जूस का गिलास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -