'मजा लेने का मौका न छोड़ें', जानिए आखिर क्यों कंगना ने कहा ऐसा
'मजा लेने का मौका न छोड़ें', जानिए आखिर क्यों कंगना ने कहा ऐसा
Share:

कंगना रनौत इन दिनों अपनी नयी-नयी फिल्मों के शूट में व्यस्त हैं। हालाँकि कंगना अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के लिए चर्चा में रहती हैं। जी हाँ और अब उन्होंने अपने कुछ वीडियोज के साथ एक लंबा पोस्ट शेयर है। आप देख सकते हैं इस पोस्ट में अदाकारा ने लिखा है कि, 'कैसे वह अपने नेगेटिव इमोशंस को यूज न करके इनसे आगे बढ़ने की प्रेरणा लेती हैं।' इसी के साथ ही लिखा है कि जिंदगी में जो विलन बने उनको कॉमेडियन बना दो तो कहानी में मजा आ जाता है। इस वीडियो में कंगना बोल रही हैं कि एक महिला के तौर पर हमें उम्मीद नहीं करनी चाहिए कि हमें हमारा हिस्सा मिलेगा, हमें छीनना होगा।

आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो क्लिप्स शेयर की हैं और इसमें वह कह रही हैं कि खुद पर हमेशा भरोसा रखना चाहिए क्योंकि दूसरों की राय आपके बारे में हमेशा बदलती रहती है। शुरुआत में मुझे लोगों ने नकार दिया था जैसे मैं कुछ हूँ ही नहीं। लेकिन मुझे पता था कि मैं क्या हूँ। इसके बाद कंगना ने पोस्ट में लिखा है, 'मुझे मजाक उड़ाने, असफलता या कोई गलत करता है जैसे बुली करना वगैरह।।।इन इमोशंस का इस्तेमाल करना कभी समझ नहीं आया। इन अनुभवों की आग को अपना लक्ष्य पाने या खुद को अहम बनाने में लगाना चाहिए।'

इसी के साथ उन्होंने लिखा- 'उन लोगों की नजर से खुद को देखना सही नहीं है जो आपकी तारीफ नहीं कर सकते और आलोचना करते हैं औऱ जब आप आगे बढ़ें तो उनको शर्मिंदा करके मजा लेने का मौका न छोड़ें। आखिरकार हंसी के बिना भी कोई जिंदगी है। जो लोग आपकी जिंदगी में विलन बनना चाहते हैं उन्होंने कॉमेडियन बना दें।।।यह बढ़िया कहानी बनेगी।' वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द कंगना तेजस और इमरजेंसी फिल्म में नजर आएंगी।

Video: बहन ने भेजा ऐसा मैसेज कि सुनते ही फूट-फूटकर रोने लगे अक्षय कुमार

प्रियंका संग निक दे रहे है रोमांटिक पोज तो ट्रोलर्स ने कर दिया ट्रोल

सच्चे प्यार को दिखाता है लाल सिंह चड्ढा का पांचवा गाना 'तेरे हवाले', हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -