छत्तीसगढ़: नक्सलियों से मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर, दो जवान शहीद
छत्तीसगढ़: नक्सलियों से मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर, दो जवान शहीद
Share:

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में सोमवार को एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक नक्सली को मार गिराया है। वहीं, इस मुठभेड़ में CRPF के कोबरा बटालियन के दो जवान शहीद हो गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, एनकाउंटर में चार जवान घायल हुए थे। ये एनकाउंटर  बीजापुर और सुकमा जिलों की बॉर्डर पर स्थित इरापल्ली गांव में सुबह 10 बजे शुरू हुई।

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबल क्षेत्र में नक्सल रोधी अभियान चला रहे थे। CRPF के एक अधिकारी के अनुसार, इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक नक्सली को ढेर कर दिया है। इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ स्थल से हथियार भी बरामद किए हैं। इस एनकाउंटर में कोबरा बटालियन के चार जवान जख्मी हुए थे, जिनमें दो शहीद हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों की नक्सलियों से एनकाउंटर अभी भी जारी है।

इसके पहले गाठ वर्ष नवंबर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली थी। सुकमा जिले के बुरकापाल में सुरक्षा बलों ने एनकाउंटर में दो नक्सलियों को मार गिराया था। इस एनकाउंटर में नक्सलियों के पास से बड़े पैमाने पर गोला-बारूद और हथियार बरामद किया गया था। छत्तीसगढ़ पुलिस और जिला रिजर्व गार्ड की संयुक्त टीम ने मिलकर इस अभियान को सफलता पूर्वक अंजाम दिया था।

Bank fail हो जाने पर क्या होगा आपकी FD और अन्य जमाओं का हाल

टैक्स रेवेन्यू में 12% बढ़ोतरी का लक्ष्य हुआ आसान, राज्यों के लिए कंपनसेशन की राशि जल्द होगी जारी

Coronavirus: भारतीय उद्योग-धंधों पर पड़ सकता है वायरस का असर, ऑटो और एविएशन प्रभावित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -