करवाचौथ से पहले साड़ी पहनकर सुरभि ने मचाया धमाल, ससुर संग मारे गप्पे
करवाचौथ से पहले साड़ी पहनकर सुरभि ने मचाया धमाल, ससुर संग मारे गप्पे
Share:

करवाचौथ का त्योहार इस साल 4 नवम्बर को मनाया जाने वाला है। अब इसी बीच 'नागिन 5' स्टार सुरभि चंदना ने अपनी कुछ शानदार तस्वीरें शेयर कर सभी को दीवाना बना डाला है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सुरभि चंदना बहुत बेहतरीन नजर आ रहीं हैं। वैसे सुरभि का नया लुक इंटरनेट की दुनिया में हंगामा मचा रहा है।

तस्वीरों में सुरभि चंदना ने ब्लू पिंक कलर की डिजाइन साड़ी पहनी है जो दिलकश दिख रही है। वैसे इस साड़ी का ब्लाउज फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। आप देख सकते हैं हर तस्वीर में सुरभि चंदना बड़े ही शान से कैमरे को पोज देते दिखाई दे रहीं हैं। वैसे फैंस सुरभि चंदना के इस लुक को काफी अच्छा बता रहे हैं।

आप देख रहे होंगे 'नागिन 5' में इन दिनों सुरभि चंदना डबल रोल में दिखाई दे रहीं हैं जो फैंस को अच्छा लग रहा है। 'नागिन 5' में आया यह ट्विस्ट बड़ा मजेदार है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सेट पर सुरभि चंदना अपनी को-स्टार के साथ खूब पोज देती नजर आ रहीं हैं। इसके अलावा वह अपने ऑन-स्क्रीन ससुर यानि प्राग त्यागी से भी गप्पे मार रहीं हैं। वैसे नागिन 5 में वीर की जान पर खतरा मंडराने वाला है और यह बात पता चलने के बाद बानी वीर को बचाने के लिए अपने नागिन अवतार में आएंगी। फ़िलहाल तस्वीरों के बारे में बात करें तो यह फैंस को बेताब कर देने वाली हैं जो आप भी देख सकते हैं।

बिहार चुनाव: दूसरे चरण के लिए वोटिंग कल, दांव पर होगी लालू के दोनों 'लालों' की इज्जत

उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला बोले- 'चंडीगढ़ और हाईकोर्ट पर पंजाब अपना हक छोड़े, फिर हम भी सोचेंगे'

मिड-सेशन स्टॉक: नतीजों के बाद रिलायंस स्टॉक में 7 पीसी की आई गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -