मिड-सेशन स्टॉक: नतीजों के बाद रिलायंस स्टॉक में 7 पीसी की आई गिरावट
मिड-सेशन स्टॉक: नतीजों के बाद रिलायंस स्टॉक में 7 पीसी की आई गिरावट
Share:

मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयरों में सोमवार के कारोबारी सत्र में कमजोर तेजी से देखी गई। व्यापार के मध्य-दोपहर के सत्र के दौरान रिलायंस इंडस्ट्रीज का शेयर 7.5 प्रतिशत की गिरावट के साथ 1900 रुपये प्रति शेयर पर रहा।

यह कमजोर प्रवृत्ति कंपनी द्वारा वित्तीय परिणाम पोस्ट करने के बाद देखी गई है। जैसा कि कंपनी द्वारा रिपोर्ट किया गया है, 30 सितंबर, 2020 को समाप्त तिमाही के लिए इसके राजस्व और मुनाफे में गिरावट आई है। टेलीकॉम समूह को तेल के शुद्ध लाभ में जुलाई-सितंबर की अवधि में सालाना आधार पर 6.6 प्रतिशत की गिरावट के साथ 10,602 करोड़ रुपये पर देखा गया। पिछले वर्ष की इसी अवधि में राजस्व 24 प्रतिशत गिरकर 1.16 लाख करोड़ रुपये हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार  कंपनी के लिए आय में वृद्धि का नेतृत्व दूरसंचार और खुदरा क्षेत्र ने किया, जिसने मजबूत संख्याएं पोस्ट कीं। हालांकि, कंपनी के सकल रिफाइनिंग मार्जिन में गिरावट से कंपनी के मुनाफे पर असर पड़ा है। हालांकि, अधिकांश विश्लेषकों का स्टॉक में तेजी जारी है। दोपहर के बाद के सत्रों के दौरान, बीएसई सेंसेक्स 121 अंकों की गिरावट के साथ 39492 के स्तर पर और एनएसई निफ्टी 11599 अंकों की गिरावट के साथ कारोबार में 42 अंकों की गिरावट के साथ बंद हुआ।

पूरा हुआ एक महीना, लेकिन नहीं बदले पेट्रोल-डीज़ल के दाम

निम्न स्तर पर शुरू हुआ बाजार

बाजार में इस सप्ताह ऑटो स्टॉक्स पर होगा फोकस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -