पिता ने अपने जमीन बेचकर इस एक्ट्रेस को बनाया स्टार, अब बेटी ने तोहफे में वापस की वही जमीन
पिता ने अपने जमीन बेचकर इस एक्ट्रेस को बनाया स्टार, अब बेटी ने तोहफे में वापस की वही जमीन
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि फिल्मी दुनिया में आने के लिए स्टार्स को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है कई बार गरिबी तो कई बार कास्टिंग काउच. ऐसे में शुरुआती समय में कई सितारे पैसो से मजबूर हो जाते है और आज हम आपको बताने जा रहे है टीवी की एक ऐसी एक्ट्रेस के बार में जिन्हे बचपन से एक्टिंग का शौक था मगर पैसो की कमी होने के कारण वो घर वालो से इस बार में बात नहीं करती थी. जी हाँ, वहीं जब इसके बारे एक्ट्रेस के पापा को पता चला तो उन्होंने अपनी बेटी का सपना पूरा करने खुद की ज़मीन तक बेच दी.

हमे पता है आप इस बात को सुनकर हैरान होंगे लेकिन यह सच है. जी दरअसल हम बात कर रहे है टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री सुरभि चंदना के बार में. सुरभि का जन्म पंजाब में हुआ था और इनके पापा का नाम सीपी चंदना है जो पंजाब में अपनी जमीन पर काश्तकारी करते थे और अपने परिवार का घर खर्च उसी से करते थे. खबरों के मुताबिक जब सुरभि के पापा को सुरभि के एक्ट्रेस बनने के बारे में पता चला तो उन्होंने अपनी जमीन बेच दी और मुंबई में शिफ्ट हो गए.

उसके बाद उन्होंने अपनी बेटी को स्टार बनाने के लिए कई मुश्किलों का सामना किया और आज अब जब सुरभि टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो गेन हैं तो उन्होंने अपने पापा को जमीन खरीदकर वापस दी है. जी हाँ, सुरभि अब तक कई पॉपुलर शो में नजर आ चुकी है और इन दिनों संजीवनी शो में मुख्य किरदार निभा रही है. ऐसे में खबर के अनुसार सुरभि ने पंजाब में ही अपने पापा के नाम नयी जमीन खरीदी, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल अकाउंट द्वारा दी है.

आज टीवी के शाहरुख खान का है जन्मदिन, पत्नी के प्यार में अखबार में छपवा दिया ओपन लेटर

अनु मलिक के इंडियन आइडल छोड़ने से बहुत खुश हैं सोना मोहपात्रा, कहा- 'लड़ाई अभी खत्म नहीं...'

Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना बनीं घर की नई कैप्टन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -