कंपनी के मालिक ने अपने कर्मचारियों को गिफ्ट की 3 करोड़ की मर्सिडीज कार
कंपनी के मालिक ने अपने कर्मचारियों को गिफ्ट की 3 करोड़ की मर्सिडीज कार
Share:

आज तक आप सभी ने भी किसी खास अवसर पर कर्मचारियों को बोनस देने के बारे में तो सुना ही होगा. इस बोनस में कोई गिफ्ट या एक्स्ट्रा सैलरी के बारे में तो आपने सुना ही होगा लेकिन हम आपको आज एक ऐसे मालिक के बारे में बता रहे हैं जो अपनी कंपनी के कर्मचारियों को बोनस के तौर पर फ्लैट, कार और अन्य कीमती सामान देता हैं. लेकिन इस बार तो उन्होंने गिफ्ट के मामले में सारी हदें ही पार कर दी और कंपनी के निष्ठावान कर्मचारियों को एक लग्जरी गिफ्ट दिया है.

हरे कृष्ण डायमंड कंपनी के मालिक सावजी भाई ढोलकिया हर साल अपनी कंपनी के मेहनती कर्मचारियों को कोई ना कोई खास तोहफा देते हैं और इस बार उन्होंने कंपनी में पिछले 25 साल से काम कर रहे हैं तीन कर्मचारियों को गिफ्ट में मर्सिडीज कार दी. इन कार की कीमत 1 करोड़ रूपए बताई जा रहीं है. सभी तीनो कर्मचारियों को गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री और मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के हाथों से Mercedes-Benz GLS 350d SUV कार की चाबी दी गई. इतना ही नहीं सावजी भाई ढोलकिया ने उनकी कंपनी के एक सड़क दुर्घटना में मारे गए कर्मचारी के परिवार को एक करोड़ रूपए का चेक भी दिया है.

चांदपारा (38) और महेश चांदपारा (43) और निलेश जाड़ा (40) नाम के इन कर्मचारियों ने शुरुआत में ही ये कंपनी ज्वाइन कर ली थी और उनके अच्छे काम की बदौलत उन्हें अब मर्सडिस कार मिल गई. जब इन कर्मचारियों ने इस कंपनी को ज्वाइन किया था तब उनकी उम्र महज 14 से 15 साल थी और आज वो कंपनी के सबसे भरोसेमंद लोगों में से एक हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें हरे कृष्ण डायमंड कंपनी का साल का टर्न ओवर 6 हजार करोड़ रूपए का है. उनकी कंपनी में फिलहाल 5500 कर्मचारी काम करते हैं.

क्या आप जानते हैं अपग्रेड और अपडेट में क्या अंतर होता है..??

कपड़े पहनना नहीं है पसंद तो यहां करें न्यूड होकर काम

शाही परिवार में निकली नौकरी की बंपर वैकेंसी, सुविधाओं के बारे में सुनकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -