कपड़े पहनना नहीं है पसंद तो यहां करें न्यूड होकर काम
कपड़े पहनना नहीं है पसंद तो यहां करें न्यूड होकर काम
Share:

अक्सर लोग हमेशा अच्छी नौकरी की तलाश करते हैं। ऐसी नौकरी जहां पर वेल ड्रेस्ड लोग हो लेकिन क्या आप जानते हैं आपके पास में एक अच्छी नौकरी की अलावा एक और आॅप्शन है, वह है अजीबो-गरीब नौकरी। आप सोच रहे होंगे यह कैसी नौकरी हैं!! तो चलिए आपको आज न्यूड नौकरियों के बारे में बताते हैं जहां पर आपको कपड़े उतारकर काम करना होता है। 

* लंदन में बुनियादी नाम का एक ऐसा रेस्टोरेंट है जहां आपको सभी लोग नेकेड दिखेंगे। जी हां, यहां पर जो कस्टमर खाना खाने आते हैं वह भी और जो लोग सर्व करते हैं वह भी। 

जानिए लड़के पीछे मुड़कर क्यों देखते हैं ..??

* चेलसी में एक योगा स्टूडियो है जिसका नाम है 'न्यूड योगा स्टूडियो'। इस क्लास में जो भी योगा करने आता है उसे अपने कपड़े उतारना होते हैं । इतना ही नहीं जो ट्रेनर होता है वह भी न्यूड रहता है। 

* यूनाइटेड किंगडम में एक ब्रिटिश सॉफ्टवेयर कंपनी है जहां पर सिर्फ उन्हीं महिलाओें को रखा जाता हैं जो न्यूड हो कर काम कर सके। इस कंपनी में महिलाओं को काम करना है तो उन्हें न्यूड रहना अनिवार्य है। 

मरने के बाद सबसे पहले इस मंदिर में जाती है आत्मा

* आपको जानकर आश्चर्य होगा कि लॉस एंजलेस में कई ऐसे इलाके हैं जहां पर हाउसमेड टॉपलेस होकर काम करती हैं। इतना ही नहीं यहां पर यह बिजनेस बहुत अच्छा भी चलता है।

* अब हम जहां की बात कर रहे हैं यह चीज सिर्फ एक जगह नहीं होती ​बल्कि दुनिया के कई देशों में ऐसा होता है। जी हां, यूरोप, आॅस्ट्रेलिया और यूएस जहां पर पुरूष न्यूड हो कर गार्डनिंग करते हैं। यह बहुत अजीबों-गरीब तरह का बिजनेस है। 

यह भी पढ़ें

 

शाही परिवार में निकली नौकरी की बंपर वैकेंसी, सुविधाओं के बारे में सुनकर उड़ जाएंगे होश

तो इस वजह से आपका पार्टनर पराई औरत या आदमी की ओर होता है आकर्षित

फ्लाइट मिस हुई तो रनवे पर ही दौड़ लगाना कर दी शुरू, जानिए फि र क्या हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -