शाही परिवार में निकली नौकरी की बंपर वैकेंसी, सुविधाओं के बारे में सुनकर उड़ जाएंगे होश

शाही परिवार में निकली नौकरी की बंपर वैकेंसी, सुविधाओं के बारे में सुनकर उड़ जाएंगे होश

हर किसी का ये सपना होता है कि काश वो भी किसी शाही परिवार या राजा-महाराजा के घर जन्मे लेकिन हर किसी की किस्मत एक जैसी नहीं होती है. अगर आप भी किसी को लेकर अपनी किस्मत को कोसते हैं तो अब ऐसा करना बंद कर दीजिये क्योंकि आपके पास भी अब शाही परिवार में रहने का अच्छा मौका है. जो भी लोग शाही परिवार में रहने का सपना देखते थे अब उनका ये सपना पूरा हो सकता है. दरअसल शाही परिवार ने उनके राजमहल के लिए नौकरी का एक अच्छा मौका निकाला है. जी हां... ब्रिटेन की महारानी के घर बंपर नौकरियां निकली है और आप भी उस नौकरी के लिए एप्लाय कर सकते हैं.

इन विभागों में निकली है नौकरी-

अगर आप खाना बनाने के शौकीन है तो अब अपना ये शौक राजमहल में भी पूरा कर सकते हैं. शाही परिवार ने कैटरिंग विभाग के लिए भी कई जॉब वैकेंसी निकाली हैं. इसके तहत आपका बैकग्राउंड कैटरिंग से होना चाहिए. इसके साथ ही आपके पास एक क्वालिफाइड शेफ की डिग्री भी होना चाहिए. आपको तरह-तरह के फ़ास्ट फ़ूड बनाने की जानकारी होनी चाहिए. इस वैकेंसी के लिए आपके अंदर लीडरशिप की स्किल और किचन टीम के साथ मिलकर बेहतर काम करने का तरीका आना चाहिए.

कैसे करे आवेदन-

आवेदक को अपना सीवी वैकेंसी फॉर्म के साथ अटैच करके भेजना होगा. इसके बाद अगर आपका सीवी शॉर्टलिस्ट होता है तो आपका टेस्ट होगा और फिर इंटरव्यू होगा. इंटरव्यू पास करने के बाद एक ट्रायल होगा जिसके बाद ही आपको नौकरी पर रखा जाएगा.

अब जब बात शाही परिवार में नौकरी करने की हो तो यहां कई सारी सुविधाएं मिलना भी लाज़मी सी बात है. यहां जॉब करने वाले कर्मचारियों को हफ्ते में सिर्फ 5 दिन ही काम होता है और बाकि के दो दिन छुट्टी होती है. इसके अलावा सभी त्योहारों पर भी छुट्टिया मिलती है. ओवर टाइम करने वाले लोगों को भी शाबाशी के तौर पर अलग से राशि दी जाती है.

खबरें और भी....   

Video : भालू की ये हरकत सोशल मीडिया पर खूब हो रही वायरल

तो इस वजह से आपका पार्टनर पराई औरत या आदमी की ओर होता है आकर्षित

प्रेमी जोड़े के लिए वरदान है ये मंदिर, टलेगी हर मुसीबत