सूरत के कलाकार ने PM मोदी के जन्मदिन के लिए तैयार किया खास तोहफा, करोड़ों में है कीमत
सूरत के कलाकार ने PM मोदी के जन्मदिन के लिए तैयार किया खास तोहफा, करोड़ों में है कीमत
Share:

सूरत: 17 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है, पीएम नरेंद्र मोदी 73 साल के हो जाएंगे। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ता जहां अपने सबसे बड़े नेता का जन्मदिन धूमधाम से मनाने की तैयारी कर रहे हैं तो उनके फैंस एवं समर्थक भी बेहद खुश हैं। प्रधानमंत्री मोदी के ऐसे ही एक समर्थक एवं आर्किटेक्ट इंजीनियर ने प्रधानमंत्री मोदी की हीरों से तस्वीर बनाई है। 7200 हीरों से बनी यह तस्वीर वह प्रधानमंत्री मोदी को उनके जन्मदिन पर उपहार देना चाहते हैं।

सूरत के आर्किटेक्ट इंजीनियर विपुल जेपी वाला ने प्रधानमंत्री मोदी की यह तस्वीर बनाई है। विपुल ने मीडिया से चर्चा में बताया कि वह इसे प्रधानमंत्री मोदी को उनके जन्मदिन पर उपहारस्वरूप देना चाहते हैं। विपुल ने कहा कि उन्हें यह विचार तब आया जब प्रधानमंत्री मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की पत्नी को डायमंड वाला क्राफ्ट सौंपा था। हीरों वाली इस फीति को बनाने में लगभग साढ़े तीन महीने का वक़्त लगा है तथा इसमें चार प्रकार के हीरों का उपयोग किया गया है। हालांकि, विपुल ने अभी यह नहीं बताया है कि 7200 हीरों वाली इस फोटो को बनाने में कितना खर्च किया गया है। मगर कीमत करोड़ों में आंकी जा रही है। उन्होंने कहा कि वह पूरे गुजरात की तरफ से इसे प्रधानमंत्री मोदी को भेंट करना चाहते हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी को सूरत के एक हीरा कारोबारी ने 'नरेंद्र दामोदर दास' लिखा हुआ सूट उन्हें तोहफे में दिया था, जिसकी बहुत चर्चा हुई थी। 2015 में प्रधानमंत्री मोदी ने अमेरिका राष्ट्रपति बराक ओबामा से मुलाकात के चलते पहना था। बाद में यह सूट 4.31 करोड़ में बिका था। प्रधानमंत्री मोदी स्वयं को मिलने वाले तोहफों की नीलामी करा चुके हैं तथा उससे मिलने वाले धन को गंगा सफाई के लिए समर्पित कर चुके हैं। 

'मेरे विरोधी भी मेरे शिक्षक, क्योंकि..', राहुल गांधी ने शिक्षक दिवस की बधाई देते हुए विरोधियों को घेरा

भारत की 'वर्ल्ड कप टीम' का हुआ ऐलान, जानिए किसे मिला मौका और किसे झटका ?

'हमारे खिलाड़ियों के सीने पर भारत हो..', देश का नाम बदलने की चर्चा के बीच वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -