जिया खान सुसाइड केस : सुरज पंचोली पर कस रहा सीबीआई का शिकंजा
जिया खान सुसाइड केस : सुरज पंचोली पर कस रहा सीबीआई का शिकंजा
Share:

बॉलीवुड के एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर हाल ही में मुसीबतों का पहाड़ टूटता हुआ नज़र आ रहा है. कुछ सालों पहले हुआ जिया खान के सुसाइड केस में कोर्ट द्वारा सूरज पंचोली पर तंज कसा जा रहा है. बताया जा रहा है कि सूरज ने ही जिया खान को सुसाइड के लिए उकसाया था. इसी के तहत मुंबई के सेशन कोर्ट ने सूरज के खिलाफ इस चार्ज को फ्रेम किया है.

रिपोर्ट्स की माने तो सूरज के वकील ने उन्हें निर्दोष बताया है, और कहा है कि इस मामले में 14 फरवरी से गवाहों से एक बार फिर पूछताछ की प्रिक्रिया शुरू की जाएगी. आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि, जून 2013 को जिया खान की डैड बॉडी उन्ही के घर पर लटकी हुई पाई गई थी. इस मामले में जिया खान की माँ राबिया खान ने बॉम्बे हाई कोर्ट से सीबीआई जांच की मांग की थी, जिसके लिए कोर्ट ने मंज़ूरी देदी.

जांच एजेंसी ने बताया कि, पूछताछ के दौरान सूरज ने सही बातों को न बताकर उन्हें गलत जानकारी दी है. आगे उन्होंने बताया कि, इस केस की पहली जांच में उन्हें 3 पेज का नोट हासिल हुआ था. उस नोट में जिया खान के साथ शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना का उल्लेख था, जिसके कारण उन्होंने यह कदम उठाया और उसमें सूरज पंचोली का ज़रा भी ज़िक्र नहीं था. सीबीआई ने जांच के लिए सूरज से ब्रेन मैपिंग पॉलीग्राफ टेस्ट करवाने को भी कहा था, लेकिन सुराज ने यह टेस्ट करवाने से इंकार कर दिया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शाहरुख़ खान को आयकर विभाग का नोटिस

इसलिए जैकलीन से जलती है तापसी पन्नू

अपनी मासूमियत से फिर कहर ढा रही है अमृता राव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -