शाहरुख़ खान को आयकर विभाग का नोटिस
शाहरुख़ खान को आयकर विभाग का नोटिस
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान इन दिनों मुश्किलों का सामना कर रहे है. बता दे कि, शाहरुख खान के अली बाग के फार्म हाउस को आयकर विभाग ने सील कर दिया है. ये कार्यवाई बेनामी संपत्ति लेनदेन निषेध अधिनियम के तहत की गई है. इस मामले में शाहरुख़ खान को नोटिस भी भेजा गया है. यही नहीं बल्कि, उन्हें 90 दिन में इस नोटिस का जवाब देना होगा.

खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान पर आरोप है कि उन्होंने कृषि की जमीन पर फार्म हाउस बनाया है. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, महाराष्ट्र के कानून के तहत ऐसा करना मना है. अली बाग में शाहरुख का ये फार्म हाउस करीब 20,000 वर्ग मीटर में फैला हुआ है. उनके फार्म हाउस की कीमत 14.67 करोड़ रुपये बताई जा रही है. खबरों की माने तो शाहरुख ने ये जमीन खेती के लिए खरीदी थी. लेकिन जाँच होने के बाद ये खुलासा हुआ कि, ये लेनदेन पीबीटी अधिनियम की धारा 2(9) के मुताबिक बेनामी लेनदेन की परिभाषा के तहत आता है.

ख़ास बात यह है कि, शाहरुख खान का ये बंगला आये दिन सुर्खियों में बना रहता है. बितो दिन अलीबाग वाले बंगले पर शाहरूख का जन्मदिन मनाने मुंबई से सितारे वहां पहुंचे थे. इस वजह से एक लोकल मिनिस्टर ने शाहरूख को काफी बुरा भला कहा क्योंकि शाहरूख की वजह से उन्हें लेट हुआ था. बात करे शाहरुख खान के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'जीरो' में आने वाले है. गौरतलब है कि, फिल्म में शाहरुख़ एक बौने व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

इसलिए जैकलीन से जलती है तापसी पन्नू

अपनी मासूमियत से फिर कहर ढा रही है अमृता राव

इन कारणों से भारत में फिल्मों का सालाना टर्नओवर रहता है कम

'बैक टू डैड' से हर युवा को सीख लेनी चाहिए- जॉनी लीवर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -