शहाबुद्दीन को लेकर आज होगा फैसला!
शहाबुद्दीन को लेकर आज होगा फैसला!
Share:

नई दिल्ली : राष्ट्रीय जनता दल के कद्दावर और बाहुबली नेता व सीवान जेल से जमानत पर रिहा हुए  मोहम्मद शहाबुद्दीन को लेकर सर्वोच्च न्यायालय में आज निर्णय सुनाया जा सकता है। इस मामले में सर्वोच्च न्यायालय में सुनवाई की जा रही है। इस मामले को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। राज्य सरकार ने सिवान के आसपास भी पुलिस का जमकर बंदोबस्त किया है। शहाबुद्दीन जमानत पर छूटे हुए हैं।

दरअसल शहाबदुद्दीन पर तेजाब से नहलाकर डबल मर्डर करने का आरोप लगाया गया था। शहाबदुद्दीन की जमानत रद्द करने हेतु सुप्रीम कोर्ट में चंदा बाबू और बिहार सरकार ने याचिकाऐं दायर की हुई हैं। जिन पर सुनवाई की जा रही है। शहाबुद्दीन के पक्ष में इस केस को लोकप्रिय वकील राम जेटमलानी लड़ रहे हैं। सोमवार को वे न्यायालय में मौजूद नहीं रहेंगे। जिसके कारण उनकी पैरवी शोएब अहमद और शेखरान द्वारा की जाएगी।

शाहबुद्दीन ने न्यायालय का सम्मान करने की बात कही है। 11 साल जेल में रहने के बाद शाहबुद्दीन को जमानत पर छोड़ दिया गया है। मगर इस मामले की सुनवाई चल रही है। गौरतलब है कि हफ्ता वसूली के एक मामले में विरोध करने पर चंदाबाबू के दो लड़कों को शाहबुद्दीन के लोग कथित तौर पर कहीं ले गए थे और इसके बाद उन्हें तेजाब से नहलाकर मार दिया गया था जबकि एक अन्य पुत्र को इस मामले की गवाही देने के चलते मार दिया गया था। जिसके बाद शाहबुद्दीन पर मर्डर का आरोप लगाया गया और न्यायिक प्रकरण चला।

18 वर्ष तक के 4 करोड़ बच्चे हैं नशे के आदी, SC ने दिया आदेश

रंजन हत्याकांड: यादव समेत अन्य को नोटिस जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -