पत्रकार सिद्दीकी कप्पन को सुप्रीम कोर्ट से राहत, माँ से मिलने के लिए मिली 5 दिन की सशर्त जमानत
पत्रकार सिद्दीकी कप्पन को सुप्रीम कोर्ट से राहत, माँ से मिलने के लिए मिली 5 दिन की सशर्त जमानत
Share:

नई दिल्ली: देश की सर्वोच्च अदालत ने केरल के गिरफ्तार पत्रकार सिद्दीकी कप्पन को शर्त के साथ जमानत दे दी है. शीर्ष अदालत ने कहा कि सिद्दीकी कप्पन पुलिस की सुरक्षा में ही रहेंगे. अदालत ने पत्रकार सिद्दीकी कप्पन को 5 दिन के लिए जमानत दी है. बता दें कि कप्पन ने अपनी मां के स्वास्थ्य के आधार पर जमानत की मांग की थी. 

पांच दिन के बाद सिद्दीकी कप्पन फिर जेल में रिपोर्ट करेंगे. जमानत के दौरान वह किसी और से मुलाकात नहीं कर सकेंगे. उन्हें 24 घंटे पुलिस की सुरक्षा में रहना होगा. सर्वोच्च न्यायालय ने आदेश दिया है कि सिद्दीकी कप्पन जमानत के दौरान कोई भी मीडिया या फिर सोशल मीडिया पर कुछ बयान जारी नहीं करेंगे. हालांकि वह अपने परिवार और डॉक्टर से मिल सकते हैं.  सिद्दीकी कप्पन की सुरक्षा में यूपी पुलिस तैनात रहेगी जबकि केरल पुलिस इसमें सहायता करेगी. सिद्दीकी कप्पन की ओर से अदालत में पेश कपिल सिब्बल ने कहा कि गिरफ्तार पत्रकार सिद्दीकी कप्पन की मां का स्वास्थ्य सही नहीं है. लिहाजा सिद्दीकी कप्पन को 5 दिन के लिए जमानत दे दी जाए.

वहीं, यूपी सरकार ने अदालत में कहा कि गिरफ्तार पत्रकार सिद्दीकी कप्पन पर गंभीर आरोप हैं, वो PFI के सक्रीय सदस्य हैं, पैसों का मनी ट्रेल पता करना है, कुछ पोस्टर की भी जांच की जा रही है. अभी उन्हें जमानत देने का आधार नहीं बन रहा है. यूपी सरकार ने कहा कि सिद्दीकी कप्पन से संबंधित लोग केरल में पैसा इकट्ठा कर रहे हैं.  

एमसीएक्स सोने की कीमतों में फिर आया उछाल

केएलसीआई ने सुबह का सत्र किया समाप्त

राजमार्ग निर्माण के लिए स्टील पर सरकार का प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -