मोदी बायोपिक : SC की EC को अहम सलाह, अब इस दिन होगी सुनवाई
मोदी बायोपिक : SC की EC को अहम सलाह, अब इस दिन होगी सुनवाई
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) द्वारा स्टारर 'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) को लेकर सोमवार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में अहम सुनवाई हुई. चुनाव आयोग ने इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने का आदेश 11 अप्रैल को दिया था. इसे लेकर चुनाव आयोग का कहना था कि लोकसभा चुनाव के समय राजनीति से जुड़ी कोई भी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं होगी और इसी के तहत इस फिल्म पर रोक लगी थी. 

चुनाव आयोग के इस आदेश के बाद फिल्म के निर्माताओं ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. जहां आज इस मामले पर सुनवाई हुई थी और सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि मेकर्स को चुनाव आयोग के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग रखनी होगी और फिर फिल्म पर लगे बैन पर दोबारा विचार किया जाए. वहीं इस मामले की अगले सुनवाई अब 22 अप्रैल को होगी.

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है. यह फिल्म पहले 5 अप्रैल को रिलीज होनी थी, फिर बाद में इसे 12 अप्रैल की तारीख मिली जबकि एक बार फिर इसकी तारीख में बदलाव हुआ और इसे अंततः 11 अप्रैल को फाइनल डेट मिली. सर्वोच्च अदालत ने साफ़ कहा था कि फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. लेकिन ठीक एक दिन पहले 10 अप्रैल को दोपहर तक चुनाव आयोग ने इस पर चुनाव होने तक रोक लगा दी थी. 

वेब सीरीज पीएम मोदी की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट में पहुंचा मामला

कलंक से इतनी बड़ी उम्मीद रख रहे हैं आदित्य, बताया इस फिल्म के जैसी होगी हिट

VIDEO : पति संग इस हाल में दिखी सनी लियोन, पहले नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज

India's Most Wanted : अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म का लुक हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -