वेब सीरीज पीएम मोदी की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट में पहुंचा मामला
वेब सीरीज पीएम मोदी की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट में पहुंचा मामला
Share:

भारत के प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही बायोपिक को चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव होने तक रिलीज ना करने का आदेश दिया था. इसी के कारण अब तक ये फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है. वहीं अब दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने चुनाव आयोग को पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी वेब सीरीज को लेकर एक पत्र लिखा है. यानि अब बात चल रही है वेब सीरीज  की जो रिलीज़ होने वाली है. चुनाव आयोग को दिए गए इस पत्र में निर्वाचन अधिकारी ने लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी पर बन रही वेब सीरीज को अभी चुनाव आयोग ने प्रमाणित नहीं किया है. दरसअल चुनाव आयोग से वेब सीरीज को लेकर कांग्रेस पार्टी ने भी शिकायत की थी.

वहीं आपको बता दें, इससे पहले कांग्रेस ने कहा मोदी नामक एक विशेष वेब सीरीज आम आदमी की यात्रा की इरोज नाउ नाम के एक डिजिटल चैनल पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है. जिसका एकमात्र उद्देश्य आगामी चुनावों में दर्शकों और मतदाताओं को प्रभावित करना है और ये चुनाव आचार सहिंता का उलंघन है, इस पर तुरंत रोक लगाई जाए. वहीं अब सूत्रों की मानें तो सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को कहा कि आप फिल्म देखिए. कोर्ट ने चुनाव आयोग को कहा कि शुक्रवार तक अपना जवाब दाखिल कोर्ट में सील बंद लिफाफे में दाखिल करें. ये भी जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है लेकिन कहीं न कहीं परेशानी आ ही रही है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी वेब सीरीज मोदी द जर्नी ऑफ कॉमन मैन का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है. इस वेब सीरीज को इरोज नाउ पर रिलीज कर दिया गया है जो 10 एपिसोड में दिखाई जा रही है. 10 एपिसोड में दिखाई जा रही इस सीरीज में पीएम मोदी की रोल तीन एक्टरों ने निभाया है. जिसमें मोदी के बचपन का किरदार फैजल खान, जवानी को किरदार आशीष शर्मा और गुजरात में मुख्यमंत्री वाला किरदार महेश ठाकुर ने निभाया है.

India's Most Wanted : अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म का लुक हुआ रिलीज़

60 साल के बुड्ढे बने सलमान खान, भारत से फर्स्ट लुक हुआ लीक

फिल्मों के साथ-साथ इंस्टाग्राम पर भी प्रभास ने तोड़ा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -