प्रत्युषा केस : सुप्रीम-कोर्ट सुनवाई को तैयार.....
प्रत्युषा केस : सुप्रीम-कोर्ट सुनवाई को तैयार.....
Share:

टेलीविजन की आनंदी, प्रत्यूषा बनर्जी के आत्महत्या का मामले में एक न्य मोड़ आ गया है. गौरतलब है कि पूर्व में प्रत्युषा के माँ बाप ने इस केस के लिए भारत के गृह मंत्रालय को भी अवगत कराया था. उस समय प्रत्युषा की माँ सोमा बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई थी. व फिर बाद में प्रत्युषा के माँ-बाप ने देश की सर्वोच्च न्यायप्रणालीका तंत्र सुप्रीम कोर्ट में एक अर्जी दाखिल की थी. तथा सुनने में आया है कि अब सुप्रीम कोर्ट भी इस मामले में सुनवाई के लिए तैयार हो गया है. सुप्रीम-कोर्ट 30 मई को सुनवाई करेगा।

प्रत्यूषा के माता पिता ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल कर राहुल राज सिंह की अग्रिम ज़मानत ख़ारिज करने की मांग की है। अपनी याचिका में प्रत्यूषा बनर्जी के पिता ने बॉम्बे हाई कोर्ट के फ़ैसले को चुनौती दी है। याचिका में कहा है कि राहुल को ज़मानत मिलने से वह इस मामले में कई अहम् सबूतों को नष्ट कर सकता है। इतना ही नहीं वो सबूतों के साथ भी छेड़छाड़ कर सकता है। अविभावकों के मुताबिक ये खुदखुशी का मामला नहीं है।

बल्कि राहुल ने अपने दोस्त के साथ मिलकर प्रत्यूषा कि हत्या की है क्योंकि प्रत्यूषा के शरीर पर कई गहरे जख्म के निशान है। बता दे कि राहुल राज सिंह को पूर्व में बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल चुकी है. तथा इससे पहले प्रत्युषा के परिजनों ने भी प्रेस कांफ्रेंस कर राहुल पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि राहुल मेरी बेटी को प्रताड़ित करता था।
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -