दक्षिण कोरिया में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारो का प्रचार ज़ोरो पर
दक्षिण कोरिया में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारो का प्रचार ज़ोरो पर
Share:

 

सियोल: गुरुवार को जारी एक सर्वेक्षण के अनुसार, डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति पद के दावेदार ली जे-म्युंग, 35 प्रतिशत वोट के साथ, मुख्य विपक्षी पीपुल्स पावर पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यूं सोक-यूल के साथ बंधे हैं।

सोमवार से बुधवार तक एम्ब्रेन पब्लिक, केस्टेट रिसर्च, कोरिया रिसर्च और हैंकूक रिसर्च द्वारा किए गए 1,007 उम्मीदवारों के एक सर्वेक्षण में ली का समर्थन दो सप्ताह पहले से स्थिर रहा, लेकिन यूं को एक प्रतिशत अंक प्राप्त हुआ।

सूत्रों के अनुसार, मामूली विपक्षी पीपुल्स पार्टी के अहं चेओल-सू को 9 प्रतिशत वोट मिले, जो पिछले दो सप्ताह से एक प्रतिशत अंक कम है। माइनर प्रोग्रेसिव जस्टिस पार्टी के सिम सांग-जेंग ने अपने वोट को दो प्रतिशत अंक बढ़ाकर 4 प्रतिशत कर दिया।

इस सवाल के जवाब में कि किस उम्मीदवार के जीतने की सबसे अधिक संभावना है, इसने कहा, यूं को 43 प्रतिशत वोट मिले, जबकि ली को 34 प्रतिशत वोट मिले। इसी तरह, राष्ट्रपति मून-जे-वर्क के प्रदर्शन में 43 प्रतिशत, जबकि 51 प्रतिशत ने कहा कि उन्होंने खराब काम किया है। सर्वेक्षण के अनुसार, 45 प्रतिशत का मानना ​​है कि 9 मार्च का चुनाव विपक्षी उम्मीदवार को अवश्य ही जीतना चाहिए, जबकि 42 प्रतिशत का मानना ​​है कि सत्ताधारी दल के एक उम्मीदवार को जीतना चाहिए।

अंतर-कोरियाई शिखर सम्मेलन के लिए कोई पूर्वापेक्षाएँ नहीं, आभासी शिखर सम्मेलन की संभावना: मून जे-इन

न्यूयॉर्क में गांधी की प्रतिमा को खराब किए जाने से अमेरिका चिंतित

तालिबान ने अफगान प्रोफेसरों को वापस लौटने की मांग की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -