अन्धविश्वास का कारनामा, भुत भगाने के लिए बच्चो के मुंह में डाला जलता हुआ बल्ब
अन्धविश्वास का कारनामा, भुत भगाने के लिए बच्चो के मुंह में डाला जलता हुआ बल्ब
Share:

चंडीगढ़. अन्धविश्वास के कारण कुछ भी अनहोनी हो सकती है, ऐसा ही एक हादसा बताया जा रहा है, पंजाब के बठिंडा जिले का जहां एक दादी और पिता ने अपने ही दो मासूम बच्चो की हत्या कर दी. यहाँ एक तांत्रिक दादी और पिता ने सबसे पहले अपने दो मासूम बच्चों को भूत बता कर उन्हें पहले पीटा, उसके बाद जलता हुआ इलेक्ट्रिक बल्ब उनके मुंह में ठूंस दिया.

इलेक्ट्रिक शॉक लगने से उन दोनों बच्चों की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने आरोपी दादी और पीटा के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की दी हुई जानकारी के अनुसार, बठिंडा जिले के कोटफत्ता गांव में रहने वाली निर्मल कौर और उसके बेटे कुलविंद्र सिंह तांत्रिक हैं., उन्हें शक़ था कि दोनों बच्चे पांच वर्षीय रणजोत सिंह और 3 वर्षीय अनामिका में भूत है.

इसलिए उन्होंने तंत्र-मंत्र के सहारे भूत उतारने की योजना बनाई. इसके बारे में जब बच्चों की माता को पता चला तो उसके विरोध करने पर पति ने उसे पीटकर कमरे में बन्द कर दिया. पुलिस के अनुसार, बच्चों की मां के चीख सुनकर गांव के लोगों ने इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची. दोनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इस मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़े 

अंधविश्वास: युवती का करते थे गर्म सलाखों से इलाज, गर्म तेल उड़ेल दिया

स्कूली बच्चों की सुरक्षा के लिए शासन ने जारी किए निर्देश

एकतरफा प्यार में पागल होकर लड़के ने मारी गोली लड़की को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -