सुपरस्टार रजनीकांत ने कोरोना वैक्सीन की लगवाई पहली डोज
सुपरस्टार रजनीकांत ने कोरोना वैक्सीन की लगवाई पहली डोज
Share:

जहां एक और कोरोना का कहर पूरे देश में फ़ैल रहा है, वहीं इसके बीच संक्रमित मामलों की संख्या काफी बढ़ रही है, घातक वायरस के खिलाफ टीकाकरण ही एकमात्र हथियार है। कई सेलेब्स ने खुद का टीकाकरण कराया है और उन सभी की लिस्ट में अब साउथ के भगवान् कहे जाने वाले रजनीकांत भी शामिल हो चुके है। 70 वर्षीय एक्टर जिन्होंने इस साल दादा साहब फाल्के पुरस्कार के विजेता है, बुधवार को हैदराबाद से चेन्नई लौटने के बाद पूरे दिन ट्रेंड में रहे, जहां वह अपनी नई परियोजना अन्नात्थे की शूटिंग कर रहे थे। 

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने इसे ट्विटर पर साझा किया क्योंकि उन्होंने वरिष्ठ अभिनेता की खुद को टीका लगवाने की एक तस्वीर पोस्ट की थी। तस्वीर में रजनीकांत अपने घर में एक सोफे पर आराम से बैठे नजर आ रहे हैं और उनके साथ सौंदर्या भी हैं। उन्होंने प्रशंसकों से सुरक्षित रहने और कोविड के खिलाफ इस युद्ध को लड़ने के लिए टीका लगवाने को कहा है। तस्वीर को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "हमारे थलाइवर ने अपना टीका प्राप्त किया थम्स अप आइए हम एक साथ कोरोनावायरस के खिलाफ इस युद्ध को लड़ें और जीतें #ThalaivarVaccinated #TogetherWeCan #MaskOn #StayHomeStaySafe।" 

साउथ सिनेमा इंडस्ट्रीज में कमल हासन, मोहनलाल, नागार्जुन अक्किनेनी आदि जैसे कई सेलेब्स ने खुद को टीका लगाया। मेगास्टार मोहनलाल ने भी खबर साझा करते हुए लिखा, “अमृता अस्पताल से कोविड वैक्सीन का पहला शॉट लिया। मैं इस अवसर पर भारत सरकार, सभी अस्पतालों सहित वैक्सीन और चिकित्सा बिरादरी का निर्माण करने वाली कंपनियों को उनकी अथक सहायता और कोविड टीकाकरण अभियान के लिए दिखाए गए सहयोग के लिए धन्यवाद देता हूं।”

डॉ रेड्डीज लैब ने भारत में शुरू किया स्पुतनिक-वी वैक्सीन की पहली खुराक का संचालन

18+ वालों के लिए ख़त्म होने की कगार पर कोविशील्ड, दिल्ली में बंद किए गए टीकाकरण केंद्र

WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, दोबारा कोरोना संक्रमित हुआ या प्लेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -