WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, दोबारा कोरोना संक्रमित हुआ या प्लेयर
WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, दोबारा कोरोना संक्रमित हुआ या प्लेयर
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के विकेटकीपर बैट्समैन ऋद्धिमान साहा दोबारा कोरोना संक्रमित पाए गए थे. साहा को 4 मई को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है. साहा समेत कुछ खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद IPL 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल से पहले यह भारत के लिए बड़ा झटका है.

बता दें कि साहा को हाल में ही WTC फाइनल और इंग्लैंड दौरे पर पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए 20 सदस्यीय टीम इंडिया में चुना गया है. यदि साहा 25 मई से पहले कोरोना टेस्ट में निगेटिव नहीं पाए जाते हैं तो उन्हें इंग्लैंड दौरे पर जाना का चांस नहीं मिलेगा. इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को एक हफ्ते के लिए मुंबई के एक होटल में बायो-बबल में एंटर करना है. BCCI ने स्पष्ट कहा है कि बायो-बबल में प्रवेश करने से पहले प्रत्येक खिलाड़ी को कोरोना निगेटिव होना जरूरी है.

दो दिन पहले ही साहा ने कहा था कि वह कोरोना संक्रमण से उबर रहे हैं. उन्होंने बताया कि पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनका परिवार बेहद डर गया था. साहा ने बताया कि IPL के दौरान ठंड लगने और दर्द की शिकायत के बाद उनका दो बार टेस्ट किया गया था. हालांकि पहले दो परीक्षण में उनका टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आया, किन्तु जब उन्हें बुखार होने लगा कि तीसरी बार एक ओर टेस्ट कराया गया. इसके बाद उनके कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई.

ICC टेस्ट रैंकिंग में टीम इंडिया का जलवा कायम, ऑस्ट्रेलिया चौथे स्थान पर खिसका

गावस्कर की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- भविष्य में टीम इंडिया का कप्तान होगा ये युवा खिलाड़ी

टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज़ आरपी सिंह के पिता का कोरोना से निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -