साउथ जगत में छाया शोक, डायरेक्टर विसू की 74 वर्ष में हुई मौत
साउथ जगत में छाया शोक, डायरेक्टर विसू की 74 वर्ष में हुई मौत
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर और डायरेक्टर  विसू को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी जा किसी वजह से चर्चा में बने रहतें थे. वहीं उन्होंने अब तक साउथ इंडस्ट्रीस को एक से बढ़कर एक फिल्मे भी दें चुकें है. 

तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर, डायरेक्टर और लेखक विसू का रविवार को चेन्नई में निधन हो गया. वो 74 वर्ष के थे. विसू कुछ समय से बीमार थे और अस्पताल में भर्ती थे. विसू के अचानक निधन से तमिल सिनेमा जगत में शोक का माहौल है.  एक्टर एस वी शेखर ने कहा, वो बड़े भाई की तरह थे. वो पहले शख्स थे जिन्होंने मुझे एक नाटक में काम करने का मौका दिया था. मैंने उनके साथ 20 फिल्मों में काम किया और सभी हिट गईं. वो बहुत ही भावुक व्यक्ति थे लेकिन उनका कॉमिक सेंस भी कमाल का था.

वो एक बड़े दिल वाले इंसान थे और लोगों की आर्थिक रूप से भी मदद करते थे. वो साल में करीब 10 शादियां अपने पैसों पर करवाते थे. एक्टर और राजनीतिक खुशबू सुंदर ने कहा, वो एक ऐसे इंसान थे जिन्हें पैसों और समय की कद्र थी. उन्हें पता होता था कि कम बजट में कैसे एक बढ़िया फिल्म बनानी है. उनकी ज्यादातर स्क्रिप्ट में महिला सशक्तिकरण दिखता था. मैंने उनके साथ फिल्म मनन में काम किया था. जिस तरह से वो अपने कर्मचारियों से मिलते थे, उसे कभी नहीं भुलाया जा सकता है.

आखिर क्यों हटाया गया रजनीकांत का वीडियो ?

मेका श्रीकांत ने इस संस्थान से सीखा था अभिनय

इस बंगाली अदाकारा ने शेयर किया अपना स्टाइलिश लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -