सुपरस्टार महेश बाबू ने ईएएफ के बहादुर योद्धाओं को किया सलाम
सुपरस्टार महेश बाबू ने ईएएफ के बहादुर योद्धाओं को किया सलाम
Share:

8 अक्टूबर को भारतीय वायु सेना-आईआईएफ भारत में अपनी 88 वीं वर्षगांठ मनाई है और गर्व से भरे भारतीय सोशल मीडिया पर भारतीय वायु सेना के बहादुर योद्धाओं को शुभकामनाएं दे रहे है। इस अवसर पर, तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू बहादुर भारतीय वायु सेना के कर्मचारियों को बधाई देने के लिए ट्विटर पर एक बहुत ही प्यारा पोस्ट शेयर किया है। भारतीय वायु सेना दिवस के अवसर पर हमारे बहादुर IAF कार्मिक को सलाम। हम अपनी शांति और स्वतंत्रता के लिए सभी सैनिकों को हमारी राष्ट्र के अस्तित्व की सुरक्षा करते है।

यह उल्लेख करना महत्वपूर्ण है कि न केवल तेलुगु स्टार महेश बाबू, बल्कि बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अन्य ने सोशल मीडिया उपभोक्ता ने भारतीय वायु सेना दिवस के अवसर पर iaf सैनिकों को बधाई दी है। फिल्म उद्योग की हस्तियों ने भारतीय वायुसेना को अपनी शुभकामनाएं दीं और भारत की सुरक्षा की रक्षा के लिए उनके साहस और बलिदानों का धन्यवाद कहा है।

हालांकि अपनी पिछली फिल्म में, महेश बाबू ने एक सेना अधिकारी की भूमिका निभाई और कुछ सैन्य ऑपरेशन दृश्यों को भी निभाया। अनिल रविपुड़ी द्वारा निर्देशित 'सरिलरु नीकेवारु' ने कन्नड़ सौंदर्य रश्मिका मंदाना को लीड रोल में देखा गया। इस विशेष कार्यक्रम में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर 'बहादुर योद्धाओं' को सलामी दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस अवसर पर 7 परिवहन विमान और 19 हेलिकॉप्टर सहित 56 विमानों ने उड़ाने भरी।

 

इन 8 डिफरेंट ऑउटफिट में सीरत कपूर ने बिखेरी खूबसूरती

अपने पति के खिलाफ केस कर चुकी है ये अदाकारा

ड्रग केस में रागिनी और संजना के बालों के सैंपल का होगा टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -