शॉन मेंडेस ने अपनी प्रेमिका को लेकर कही ये बात
शॉन मेंडेस ने अपनी प्रेमिका को लेकर कही ये बात
Share:

हॉलीवुड के जाने माने सिंगर शॉन मेंडेस को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में बने रहने की वजह कुछ और ही है, दरअसल इस बार उनके चरवचाओं में होने की वजह कुछ और नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा उनका ही एक वीडियो है. 

एक साक्षात्कार के दौरान वंडर गायक ने खुलासा किया कि उनके परिवार में उनकी प्रेमिका कैमिला कैबेलो के प्रति बहुत प्यारी भावनाएं हैं। "मेरे पिताजी चीजों के बारे में बहुत गंभीर नहीं हैं, लेकिन वह हमेशा मुझे बग देंगे और जैसे होंगे, 'मेरी बहू कैसे कर रही है?"। वह अपने रिश्ते के बारे में कहने के लिए चला गया “जाहिर है कि आपके माता-पिता नहीं जानते, लेकिन जब आप जानते हैं कि आप जानते हैं। लेकिन मैं निश्चित रूप से इसके बारे में उनके पास बहुत गया।" अगर आप चूक गए हैं, तो दोनों 2019 के जुलाई से आधिकारिक रूप से डेटिंग कर रहे हैं और महीनों के लिए महामारी के बीच मियामी में एक साथ अलग-थलग हो गए थे। एक अन्य हालिया साक्षात्कार के दौरान, शॉन ने इसे स्वीकार किया है। उनकी प्रेमिका ने एक गाने के जरिए उन्होंने उनकी फैमली का दिल जीत लिया।

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा "महिला को यह बताने में बहुत हिम्मत चाहिए कि आप उससे प्यार करते हैं। मुझे उसके द्वारा ठुकराए जाने के डर से पाँच साल हो गए, जिसने मुझे हर बार ऐसा करने से रोक दिया। मुझे लगता है, आप जानते हैं, यह बहुत कुछ ले गया। तैयारी में लंबा समय लगा।" 

मैथ्यू पेरी शेयर की अपनी मंगेतर की पहली तस्वीर

हैले बाल्डविन ने जस्टिन बीबर के साथ शेयर की ये शानदार फोटो

हैपिएस्ट सीज़न को लेकर ऑब्रे प्लाजा ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -