'मेरा नाम बच्चों की जिंदगी खराब कर देगा', शाहरुख़ ने कही थी यह बात

बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों जेल में हैं। वह ड्रग्स केस में फंसने के बाद से आर्थर रोड जेल में बंद है। वहीं इस समय उनका परिवार बहुत ही मुश्किल समय से गुजर रहा है। बीते 21 अक्टूबर को एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची थी और अब इन सभी के बीच शाहरुख खान का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है। उस इंटरव्यू में शाहरुख़ ने कहा था, ” मेरा नाम मेरे बच्चों के जीवन को खराब कर सकता है और मैं नहीं चाहता हूं की ऐसा हो”।

जी दरअसल साल 2008 में जर्मन टीवी को दिए इंटरव्यू में शाहरुख में अपनी पॉपुलैरिटी और बच्चों पर इसके प्रभाव के बारे में खुलकर बात की थी। उस दौरान उन्होंने कहा, 'जीवन में अपने परिवार के लिए मेरा सबसे डर खासतौर पर बच्चों के लिए है कि वो मेरी छाया से दूर रहें। मेरा सबसे बड़ा डर उनके लिए मेरी पॉपुलैरिटी है। मैं नहीं चाहता हूं कि वो कभी भी इससे लड़े और कहें कि ओह मैं अपने पिता से बेहतर हूं और मैं नहीं चाहता हूं कि वो इस बात में यकीन रखें कि उन्हें कुछ करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वो मेरे बच्चे हैं।' आगे उन्होंने कहा था, 'लेकिन ये बात सच है कि मेरा नाम उनकी जिंदगी खराब कर देगा और मैं ये नहीं चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि लोग मुझे उनके पिता के रूप में जानें। मैं ये नहीं चाहूंगा कि वो मेरे बच्चे के रूप में जाने जाएं।'

हाल ही में शाहरुख के एक फैन जेलेना पेट्रोविक ने सोशल मीडिया पर इस इंटरव्यू के वीडियो को एडिट करते हुए शेयर किया है। जी दरअसल इस वीडियो के आखिर में कॉफी विद करण के एपसोड का हिस्सा भी शामिल है। वह हिस्सा जिसमे शाहरुख ने कहा था, 'बच्चे को जन्म देने का फैसला आपके दिल के एक टुकड़े को आपके शरीर के बाहर जाने देने का निर्णय जैसा है। अगर कोई गाड़ी मेरे बच्चों के तरफ तेजी से चलती हैं तो यकीनन मैं उस गाड़ी के सामने खड़ा होकर उसे रोक दूंगा।' अब इस समय यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

अनन्या पांडे की बढ़ी मुश्किलें! सोमवार को फिर होगी पूछताछ

'एक साल में तेरी नौकरी चली जाएगी।।', NCB डायरेक्टर को धमकी देने वाले नवाब मलिक का बड़ा दावा

अनन्या पांडे की चैट से हुआ बड़ा खुलासा, आर्यन से बोला था- 'गांजा ट्राई करना चाहती हूं'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -