अनन्या पांडे की बढ़ी मुश्किलें! सोमवार को फिर होगी पूछताछ

आर्यन खान संग अनन्या पांडे का नाम आने के बाद से वह चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। उनकी और आर्यन की चैट सामने आने के बाद एक्ट्रेस से एनसीबी ने पूछताछ की। पहले दिन की पूछताछ के बाद एनसीबी को कई अहम सबूत मिले, उसके बाद दूसरे दिन भी यानी बीते कल (शुक्रवार) को अनन्या को एनसीबी ने पूछताछ के लिया बुलाया था। इस दौरान अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ यहां आई थीं। वहीं उस दौरान अनन्या से एनसीबी ने 4 घंटे के करीब पूछताछ की। अब उनसे 25 अक्टूबर यानी सोमवार को एनसीबी फिर से पूछताछ करेगी।

जी दरअसल अनन्या पांडे से एनसीबी ने 4 घंटे पूछताछ की। बीते शुक्रवार की पूछताछ में भी बहुत से सवाल किये गए। इससे पहले इस मामले में एनसीबी ने बीते गुरूवार को 2 घंटे अनन्या से पूछताछ की थी। अब आने वाले सोमवार के दिन अनन्या पांडे को एनसीबी ने फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है। रिपोर्ट्स की मानें तो जिस तरह से अनन्या से ड्रग्स मामले में पूछताछ की जा रही है उस हिसाब से आर्यन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। जी दरअसल एक्टर अरमान कोहली के फ्रेंड बाबूभाई कांचवाला का कहना है कि चंकी पांडे एनसीबी ऑफिशियल समीर वानखेड़े के केबिन के बाहर बैठे रहे वहीं दूसरी तरफ अनन्या पांडे से अंदर पूछताछ की। वहीं खबरें यह भी है कि अनन्या से चैट पर लगातार सवाल किए तो उनका जवाब था कि जो भी बातचीत आर्यन से हुई वो सिगरेट को लेकर थी, ड्रग्स को लेकर हमारे बीच बात नहीं हुई है।

इस दौरान जब अनन्या से पूछ गया कि क्या उन्होंने ड्रग्स लिया है तो एक्ट्रेस ने साफ इंकार किया। पहले दिन की पूछताछ में पिता चंकी पांडे के साथ अनन्या पहुंची थीं। खबरों के अनुसार इंटेरोगेशन रूम में दाखिल होने के पहले अनन्या काफी नर्वस थीं और चंकी पांडे से लिपटकर रोई थीं। वहीं बाद में इंटेरोगेशन रूम में अनन्या अकेली दाखिल हुईं, जहां उनसे एनसीबी के एक अधिकारी ने सवाल किए। दूसरी तरफ NCB का कहना है कि ऐसा कोई सबूत अभी तक उनके हाथ नहीं लगा जो कन्फर्म करे कि अनन्या ने आर्यन के लिए कभी कोई ड्रग अरेंज करवाया हो।

30 अक्टूबर तक बढ़ी आर्यन खान की न्यायिक हिरासत

आर्यन के लिए गांजा अरेंज करवाती थीं अनन्या पांडे!, NCB से बोली- 'मजाक कर रही थी'

अनन्या पांडे ही नहीं सुहाना भी बनेंगी NCB का निशाना, ड्रग्स चैट में आया है नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -