'एक साल में तेरी नौकरी चली जाएगी..', NCB डायरेक्टर को धमकी देने वाले नवाब मलिक का बड़ा दावा

मुंबई: महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने दावा किया है कि उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे हैं. नवाब मलिक ने दावा करते हुए कहा है कि उन्हें धमकी मिल रही है कि वे NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को निशाना ना बनाएं. इस कथित धमकी के बाद नवाब  मलिक की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. नवाब मलिक ने बताया कि उनके पास राजस्थान से फ़ोन आया था, जिसे पुलिस ऑपरेटर उठाया. 

नवाब मलिक ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और इसके बाद उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. गौरतलब है कि बॉलीवुड में गत वर्ष सामने आए ड्रग्स मामले के बाद महाराष्ट्र सरकार लगातार NCB पर हमला बोल रही है. क्रूज केस में शाहरुख के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र कैबिनेट में मंत्री नवाब मलिक लगातार NCB के जोनल चीफ समीर वानखेड़े और उनके परिवार पर आरोप लगा रहे हैं. 

गुरुवार को मलिक ने वानखेड़े को चुनौती देते हुए कहा है कि एक साल के अंदर उनकी नौकरी चली जाएगी. इससे पहले नवाब मलिक ने आरोप लगाया था कि समीर वानखेड़े ने ड्रग्स के फर्जी मामलों में बॉलवुड सेलेब्स को फंसाया और फिर उनसे जबरन वसूली का प्रयास किया. वहीं, मंत्री के जवाब में वानखेड़े ने कहा था कि इसके लिए उनकी शुभकामनाएं हैं और यदि उन्हें मुंबई से ड्रग्स हटाने के लिए जेल भी जाना पड़ेगा, तो वह स्वीकार होगा.

'सपा सरकार में आतंकियों की आरती उतारी जाती थी..,' विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम योगी

दिसंबर में नया सिडनी-दिल्ली रूट लॉन्च करेगा Qantas फ्लैग कैरियर

हज 2022: यात्रा पर जाने वाले हर मुस्लिम को लेनी होगी कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज़, यहाँ जानें नियम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -