केबीसी के नाम पर पाकिस्तान से कर रहे ठगी, 3 हुए गिरफ्तार
केबीसी के नाम पर पाकिस्तान से कर रहे ठगी, 3 हुए गिरफ्तार
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और महानायक अमिताभ बच्चन जितने हिट फिल्मों में रहे हैं उतना ही छोटे पर्दे पर भी उनका जलवा देखने को मिलता रहा है. इसके साथ ही पॉपुलर टीवी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति की लोकप्रियता किसी से छिपी तो नहीं है. इसके साथ ही जब भी ये शो टीवी पर आता है दर्शकों के बीच एक अलग ही उत्सुकता देखने को मिलती है. लेकिन कई बार ऐसा देखने को मिला है कि शो की पॉपुलरिटी का गलत फायदा उठाया जाता है. इसके साथ ही कंटेस्टेंट्स को पैसों और शो में एंट्री के नाम पर काफी ठगा जाता है. वहीं ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है.

इसके साथ ही दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के नाम पर ठगी करने वाले एक गिरोह का दिल्ली पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. वहीं ठगी का यह अड्डा दिल्ली या भारत से नहीं, बल्कि पाकिस्तान से चलाया जा रहा था. वहीं दिल्ली पुलिस साइबर सेल ने गिरोह के तीन ठगों को हिरासत में ले लिया है. इसके साथ ही आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया कि यह पहली बार नहीं है, जब केबीसी के नाम पर ठगी का कोई रैकेट पकड़ा गया हो. 

वहीं देश में इससे पहले भी 'कौन बनेगा करोड़पति' के नाम पर काफी फ्रॉड होते रहे हैं. शो में मौजूद कराने, उसमें बतौर मेहमान मोटी रकम ऐंठे जाने के मामले सामने आते रहे हैं. इसके साथ ही पुलिस के अनुसार, लेकिन यह पहला मौका है, जब ठगों ने केबीसी के नाम पर ठगी करने के लिए अड्डा पाकिस्तान में बनाया है. वहीं पाकिस्तान से ठगी से इस अड्डे को चलाने का भंडाफोड़ दिल्ली पुलिस की साइबर अपराध निंयत्रण शाखा ने किया है. वहीं अब ये देखने वाली बात होगी कि आगे इस मामले में क्या कार्रवाई की जाती है.

दूसरी बेटी के जन्म के बाद इस गंभीर बीमारी का शिकार हो गईं थीं ईशा देओल

अंबानी की होली पार्टी में पति संग प्रियंका ने मचाया धमाल, देखिए तस्वीरें

फिल्म छलांग के स्टार राजकुमार राव और नुसरत भरुचा ने दी छात्रों को शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -