सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन महान सिंगर की खूबसूरत तस्वीर
सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन महान सिंगर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

विजय टीवी पर सुपर सिंगिंग शो लाइमलाइट लोक गायक युगल सेंथिल और राजलक्ष्मी के लिए लाया गया जिन्होंने कई दिल जीते हैं और वे अब फिल्मों के लिए पार्श्व गायन में भी शामिल हैं. इस जोड़ी के स्वयं के गीत "Chinna Machaan" का उपयोग प्रभु और प्रभु देवा द्वारा अभिनीत 'Charlie Chaplin' में किया गया था,जो बहुत ही ज्यादा हिट थी.

हाल ही में राजलक्ष्मी की हाल ही की तस्वीरें वायरल हो रही है और जंहा अपने नए लुक और अंदजा के लिए एक्ट्रेस और भी ज्यादा पॉपुलर होती जा रही है. इतना ही नहीं राजलक्ष्मी में अपने फैंस का दिल भी जीत लिया है. अब सेंथिल और राजलक्ष्मी के साथ उनके बच्चों की तस्वीरें भी वायरल हुई हैं. एक्ट्रेस दो बच्चे भी है. जंहा इस बात का पता चला है कि उनके दोनों बच्चों को गायन में महारत प्राप्त है. और हमेशा ही उनका वीडियो वायरल होता रहता है.  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेंथिल और राजलक्ष्मी दोनों ने ही अपनी पोस्ट में यह बताया है कि  लॉकडाउन में आगामी फिल्मों के लिए वह गाना गए रहे थे. सेंथिल करीमुगन ’नामक एक ग्रामीण फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभा रहे हैं, जिसके अगले साल शूटिंग और रिलीज़ के कुछ शेष हिस्सों को पूरा करने की उम्मीद है.

अजित की इस फिल्म की शूटिंग हुई पूरी

आज होने जा रही है राणा दग्गुबाती की शादी, ये हैं तैयारियां

राजमौली के बाद आरआरआर निर्माता डीवीवी दानय्या हुए कोरोना संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -