अजित की इस फिल्म की शूटिंग हुई पूरी
अजित की इस फिल्म की शूटिंग हुई पूरी
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर थाला अजित को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं थाला अजित की 'वलीमाई' भारतीय सिनेमा की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक है, जिसे एक्शन थ्रिलर के पहले कभी नहीं कहा गया है. अजित फिल्म में एक सुपर सिपाही की भूमिका में हैं और लगभग पचास प्रतिशत शूटिंग हैदराबाद के रामोजी राव फिल्म सिटी और चेन्नई के कुछ स्थानों में लॉकडाउन से पहले पूरी हुई थी. टीम ने प्रमुख एक्शन दृश्यों के लिए विदेशों में विभिन्न शहरों में जाने की योजना बनाई थी.

हमने आपको पहले ही यह खबर दी थी कि थाला अजित ने फिल्म  'वेलिमाई' की टीम को शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए सूचित किया, क्योंकि कोविड- ​​19 की स्थिति पूरी तरह से कलाकारों और चालक दल के सदस्यों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पूरी तरह से समाप्त हो गई.

अब ताजा चर्चा यह है कि 'वेलिमाई' की टीम अगर सब कुछ ठीक-ठाक रही तो इस साल नवंबर से शूटिंग फिर से शुरू करने की तैयारी कर रही है और अगर विदेश में शूटिंग करना अनुकूल नहीं होता है तो उन हिस्सों की शूटिंग भारत में ही की जाएगी. फिल्म को 2021 की गर्मियों के लिए सिनेमाघरों में लाने की योजना है. एच. विनोद द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित 'वलीमाई' में युवान शंकर राजा द्वारा संगीत स्कोर और नीरव शाह की छायांकन है. कलाकारों में अजित, हुमा कुरैशी, योगी बाबू, पियरले माने और कार्तिकेय हैं.

आज होने जा रही है राणा दग्गुबाती की शादी, ये हैं तैयारियां

राजमौली के बाद आरआरआर निर्माता डीवीवी दानय्या हुए कोरोना संक्रमित

सामने आईं राणा दग्गुबाती-मिहीका बजाज की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -