‘कसौटी जिंदगी की 2’: मिस्टर बजाज को बहुत पसंद कर रहे हैं फैंस, वायरल हो रहे मीम्स है सबूत
‘कसौटी जिंदगी की 2’: मिस्टर बजाज को बहुत पसंद कर रहे हैं फैंस, वायरल हो रहे मीम्स है सबूत
Share:

टीवी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने कुछ दिनों पहले ही यह खुलासा किया है कि करण सिंह ग्रोवर उनकी हिट शो कसौटी जिंदगी के में मिस्टर बजाज का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं और उसके बाद से ही दर्शकों का उत्साह सांतवे आसमान पर है. ऐसे में हर किसी को उम्मीद है कि करण सिंह ग्रोवर मिस्टर बजाज के अवतार में रॉनित रॉय वाला जादू री-क्रिएट करने में कामयाब रहेंगे. वहीं मिस्टर बजाज को लेकर दर्शकों की उत्सुकता को आप इसी चीज से समझ सकते हैं कि हर ओर इनके मीम्स वायरल हो रहे हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

यहाँ एक मीम में मिस्टर बजाज की तुलना मोदी जी और बुमराह से हुई है और बताया गया है कि जब ये तीनों आते हैं तो लोग क्लीन बोल्ड हो जाते हैं. वहीं एक मीम में बिपाशा बसु को भी जगह मिली है, जो कहती नजर आ रही हैं कि, ‘मिस्टर बजाज अनुराग की वाट लगाने आ रहा है.’ इसी के साथ कबीर सिंह इस समय काफी चर्चा में हैं, जिससे मिस्टर बजाज की तुलना की गई है और मीम में बताया गया है कि लड़कियां लड़कों के किस अवतार को ज्यादा पसंद करती हैं. इसी के साथ मिस्टर बजाज के एक से बढ़कर एक मीम इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं जो आप सभी को मजेदार नजर आएँगे.

वहीं इन मीम्स में मिस्टर बजाज की तुलना बजाज स्कूटर से भी की जा रही है और एक मीम में मिस्टर बजाज की तुलना बाज से की गई है जो आप देख सकते हैं.

अब नए कॉमेडी शो में नजर आएँगे बच्चा यादव, छोड़ रहे हैं कपिल का साथ!

रोमिल चौधरी संग काम करने पर पहली बार दीपिका कक्कड़ ने खोली जुबान

अपने नए शो के लिए खूब एक्साइटेड हैं तनाज ईरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -