Super Dancer 4: धर्मेंद्र के गाने पर थिरकतीं नजर आईं हेमा मालिनी, शिल्पा भी हुईं नतमस्तक
Super Dancer 4: धर्मेंद्र के गाने पर थिरकतीं नजर आईं हेमा मालिनी, शिल्पा भी हुईं नतमस्तक
Share:

सोनी टीवी का पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। इस शो में दिन पर दिन कुछ खास हो रहा है। शो में एक के बाद एक बड़े सेलेब्स आ रहे हैं जो धमाल मचा रहे हैं। आप देखते होंगे कि शो के हर एपिसोड में खास मेहमान पहुंचते हैं और उनके आते ही मंच पर चार चांद लगा जाते हैं। अब शो के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी पहुंचने वाली हैं। जिनका लेटेस्ट प्रोमो वीडियो आउट होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

आप देख सकते हैं 'ड्रीम गर्ल', एक्ट्रेस और शो की जज शिल्पा शेट्टी संग धर्मेंद्र के फेमस डांस स्टेप करती नजर आ रही हैं। जी दरअसल हेमा मालिनी को धर्मेंद्र के 'मैं जट यमला पगला दीवाना' गाने पर थिरकते हुए देखा गया, और इस दौरान उन्हें देख सभी के होश उड़ गए। वहीं इस दौरान उनके बगल में डांस कर रही शिल्पा शेट्टी भी ड्रीम गर्ल के आगे नतमस्तक हो जाती हैं। आप सभी को बता दें कि हेमा मालिनी के बेहतरीन डांस वीडियो को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 60 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

इसी के साथ ही प्रोमो को देख एक्साइटेड हुए फैंस इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसे देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'मैम आज भी आप सा हसीन कोई नहीं है।' वहीं अन्य कई लोगों ने भी हेमा मालिनी के स्टेप, एक्सप्रेशन और अंदाज की तारीफ की और उन्हें बेहतरीन बताया।

अचानक CM शिवराज ने बुलाई कैबिनेट बैठक, इन खास मुद्दों पर हुई चर्चा

UPSC सिविल सर्विसेज 2020 का रिजल्ट घोषित, 761 उम्मीदवार पास

आज है पंचमी का श्राद्ध, यहाँ जानिए आज का पंचांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -