‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ के विजेता बने असम के 'Bishal Sharma'
‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ के विजेता बने असम के 'Bishal Sharma'
Share:

कई समय से डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’चला आ रहा हैं, सभी को इसके फिनाले का इंतज़ार रहा हैं. आपको बता दें कि कल रात (24/03/2018) फिनाले की शुरूआत रितिक दिवाकर, वैष्णवी प्रजापति, आकाश थापा और बिशाल शर्मा जैसे प्रतियोगियों के बेहतरीन परफॉर्मेंसेज के साथ हुई, और जैसे-जैसे समा बंधता गया लोगों को आनंद आता गया. अंत में फैसला हुआ और खिताब बिशाल शर्मा के नाम किया गया.

इस बार ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ के विजेता बिशाल शर्मा बने. आपको पता हो कि बिशाल असम के रहने वाले हैं और उन्होंने शो कि शुरुआत में ही जजों के दिलो पर अपना नाम लिखा दिया था. हर बार बिशाल एक से बढ़कर एक परफॉर्म करते और जजों को अपनी तरफ आकर्षित करते. विजेता बनने के पहले लाइव वोटिंग भी की गई जिसमे भी दर्शको ने ज्यादा से ज्यादा वोट बिशाल को ही दिए. बिशाल के बाद दर्शको का प्यार रितिक दिवाकर को मिला. खिताब देने वाली रात को जजों ने भी स्टेज पर अपने ठुमकों के तड़के लगाए, जिसमे शो की जज गीता कपूर ने सभी के दिलों को अपने नाम कर लिया. सभी उनकी तारीफों के पूल बांधने लगे और सभी को उनकी परफॉर्मेंस पसंद भी आई. गीता के डांस की वजह से सभी उन्हें ही देखते रह गए.

वहीं बॉलीवुड के सुपरहिट एक्टर वरुण धवन भी ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ के फिनाले में आए और सभी को अपना दीवाना बनाया. वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म 'अक्टूबर' के प्रमोशन के लिए आए थे. आपको बता दें कि वरुण धवन जल्द ही फिल्म 'अक्टूबर' के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहे हैं उनकी ये फिल्म अगले महीने की 13 तारीख को रिलीज होगी.

ऐसा क्या हुआ जो शिल्पा शिंदे की 'ज़िंदगी बर्बाद हो गया'

प्रकाश राज की इन बातों को नहीं जानते होंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -