Basanti No Dance : Super 30 के नए गाने का पहला लुक आया सामने
Basanti No Dance : Super 30 के नए गाने का पहला लुक आया सामने
Share:

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म सुपर 30 को रिलीज होने के कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में उनकी फिल्म के बारे में नई नई जानकारी सामने आती जा रही है. इसके गाने और नए नए पोस्टर फिल्म के उत्साहित कर रहे हैं. बता दें, फिल्म सुपर 30 का गाना 'बसंती नो डांस' रिलीज होने वाला है जिसका पहला लुक सामने आ चुका है. चलिए आपको बता देते हैं इस गाने के पहले लुक को. 

आपको बता दें, इस गाने का फर्स्ट लुक ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया शेयर किया है. पोस्टर में ऋतिक अपने सुपर 30 के साथ मस्ती डांस करते नजर आएंगे. बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म सुपर 30 में उनके जीवन संघर्षों और सफलता की कहानी को एक्टर ऋतिक रोशन बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में ऋतिक रोशन आनद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं जो एक बेहतरीन टीचर हैं. 

ऋतिक ने फिल्म से अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो बस के पास पापड़ बेचते नजर आए. सोशल मीडिया पर ये फोटो खूब वायरल हुई. सुपर 30 में ऋतिक रोशन के साथ मृणाल ठाकुर नजर आएंगी, जोकि फिल्म में उनकी पत्नी का रोल प्ले करेंगी. मृणाल ठाकुर ने मराठी फिल्मों से अपने अभिनय की शरुआत की थी. इसके अलावा फिल्म का एक गाने रिलीज हो चुका है जिसमें करिश्मा शर्मा आइटम नंबर करती नजर आई थीं. बता दें, विकास बहल के निर्देशन में बन रही फिल्म सुपर 30 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है.  

ऋतिक रोशन ने बेचे पापड, तो इस एक्ट्रेस ने कहा- बहुत गजब

इस वजह से 'सुपर डांसर 3' की विनर रूपसा ने कभी नहीं मनाया अपना जन्मदिन

Poster : जानें 'सुपर 30' के दो छात्रों के बारे में जिन्हें ऋतिक ने करवाया परिचित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -