ऋतिक रोशन ने बेचे पापड, तो इस एक्ट्रेस ने कहा- बहुत गजब
ऋतिक रोशन ने बेचे पापड, तो इस एक्ट्रेस ने कहा- बहुत गजब
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) को रिलीज होने के कुछ ही दिन अब बचे हुए हैं और ऐसे में ऋतिक फिल्म कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करते ही रहते हैं और अब हाल ही में एक्टर ऋतिक रोशन द्वारा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर अपने फैन्स के साथ साझा की गई है. इस फोटो में ऋतिक पापड़ बेचते हुए नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर काफी वायरल भी की जा रही है. 

बिहार के दिग्गज मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर बनी  फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) में उनके जीवन संघर्षों और सफलता की कहानी को एक्टर ऋतिक रोशन बड़े पर्दे पर लेकर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है. बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन द्वारा फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) की शूटिंग के दौरान की इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'आनंद कुमार का पापड़ बेचने का सफर उनकी जिंदगी में काफी अहम रहा है क्योंकि जो भी बाद में उन्होंने अपने जीवन में किया ये उसकी वजह बना है.' ऋतिक की इस पोस्ट पर फिल्म 'सुपर 30' की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का भी कमेंट आया है और कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा है कि, 'आनंद जी, बहुत गजब फोटो है, बहुत प्यारा.' 

विकास बहल (Vikas Bahl) के निर्देश में बनी फिल्म 'सुपर 30' में मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) भी लीड किरदार में नजर आएगी. यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज की जाएगी. 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन गणितज्ञ आनंद कुमार (Anand Kumar) का किरदार अदा कर रहे हैं. 

वरुण-नताशा की शादी के लिए फाइनल हुआ डेस्टिनेशन!

अनजान शख्स ने मारी सनी लियॉन को गोली!

Koka Song Out : रिलीज़ हुआ 'खानदानी शफाखाना' का पहला गाना

...तो अब भी एक दूजे के ही है दिशा-टाइगर ! यहां आए एक साथ नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -