विदेश में भी सुपर बनी हुई है ऋतिक की फिल्म, बटोरे इतने करोड़ रु

विदेश में भी सुपर बनी हुई है ऋतिक की फिल्म, बटोरे इतने करोड़ रु

अभिनेता ऋतिक रोशन द्वारा स्टारर फिल्म सुपर 30 को देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म द्वारा देश भर में 130 करोड़ रु से अधिक की कमाई कर ली गई है और फिल्म 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है. वहीं इसके अलावा विदेशों से भी तीन हफ्ते का कलेक्शन रिलीज़ किया गया है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा ट्वीट कर बताया गया है कि सुपर 30 द्वारा 3 हफ्तों में इंटरनेशनल मार्केट से 5 मिलियन डॉलर्स से अधिक की कमाई की गई है.  1 अगस्त तक इस फिल्म की कमाई 5.028 मिलियन यानि 35.05 करोड़ रु के पार जा चुकी है और इस फिल्म की कमाई में सबसे ज्यादा योगदान अमेरिका, कनाडा और यूएई का बताया जा रहा है.

बता दें कि यह फिल्म बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक फिल्म है, जो कि सुपर 30 नाम की एक कोचिंग संस्थान चलते है. सुपर 30 में आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को IIT के एंट्रेंस एग्जाम के लिए तैयार किया जाता है और सुपर 30 की स्टोरी आनंद कुमार के स्ट्रगल और उपलब्धियों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है. इसे विकास बहल द्वारा डायरेक्ट किया गया है. ऋतिक रोशन द्वारा आनंद कुमार की भूमिका इस फिल्म में निभाई है. जबकि मणृाल ठाकुर द्वारा फिल्म में ऋतिक रोशन की पत्नी की भूमिका निभाई गई है. फिल्म 12 जुलाई को रिलीज की गई थी.

 

VIDEO : सुबह उठते ही ये ख़ास काम करती है आलिया भट्ट, देखें पूरा शेड्यूल

मैगजीन कवर पर मलाइका अरोड़ा ने दिखाई सेक्सी अदा, ट्रोलर्स ने कहा- 'बुढ़ापे में पगला गई...'

उर्वशी रौतेला ने खूबसूरत फोटो के साथ लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट, कमेंट्स की आई बाढ़

बॉलीवुड के खिलाफ होकर MLA के समर्थन में यह एक्ट्रेस, करण की पार्टी पर बोलीं- उड़ता बॉलीवुड