बॉलीवुड के खिलाफ होकर MLA के समर्थन में यह एक्ट्रेस, करण की पार्टी पर बोलीं- उड़ता बॉलीवुड

बॉलीवुड के खिलाफ होकर MLA के समर्थन में यह एक्ट्रेस, करण की पार्टी पर बोलीं- उड़ता बॉलीवुड

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर के घर पर हुईं पार्टी को लेकर उठा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है और शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिरसा द्वारा करण की पार्टी में मौजूद सितारों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया जा रहा है और डोप टेस्ट कराने की मांग भी उठ रही है. साथ ही इस मामले पर अब एक्ट्रेस पायल रोहतगी द्वारा भी विधायक का सपोर्ट किया जा रहा हैं. 

पायल रोहतगी द्वारा सिरसा का ट्वीट रीट्वीट करते हुए लिखा गया है कि- 'अब मैं ये नहीं कह रही हूं, क्योंकि मैं कुछ आंटियों के अनुसार वर्तमान में जॉबलेस एक्ट्रेस हूं. वीडियो होस्ट द्वारा शूट किया और ये एक फेक वीडियो नहीं है. #PayalRohatgi #UDTABollywood.'

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले मनजिंदर सिरसा द्वारा सभी सेलेब्स पर पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप लगाए गए हैं और उन्होंने मांग की है कि पार्टी में नजर आ रहे सभी सितारे अगर बेगुनाह हैं, तो वे डोप टेस्ट कराएं और मुझे गलत साबित करें. इसके साथ ही कांग्रेस नेता द्वारा यह खारिज किए गए हैं. मनजिंदर सिरसा के आरोपों पर कांग्रेस के नेता मिलिंद देवड़ा ने कहा है कि मेरी पत्नी भी इस पार्टी में मौजूद थी और यहां किसी ने भी ड्रग्स नहीं ली थी, इसलिए झूठ बातें फैलाना और ऐसे लोगों को बदनाम करना बंद करें जिन्हें आप जानते तक नहीं है. मुझे उम्मीद है कि आप हिम्मत जुटाएंगे और सामने आकर माफी मांगेंगे. 

 

बालों में गुलाब के फूल संग बहुत दिलकश नजर आईं सोनम कपूर, नहीं हटा पाएंगे नजरें

साफ़-साफ दिखें क्लीवेज, बेहद कामुक नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

अन्नू कपूर का बड़ा बयान, कहा- एक्टिंग से थक चुका हूँ, मैं अब...'

संजय दत्त की 'बाबा' गोल्डन ग्लोब स्क्रीनिंग में हुई शामिल, मान्यता ने कही ये बात