चोटिल सुन्दर की जगह किसे खिलाएगी कोलकाता ? हैदराबाद में हो सकती है फिंच की वापसी, देखें संभावित प्लेइंग XI
चोटिल सुन्दर की जगह किसे खिलाएगी कोलकाता ? हैदराबाद में हो सकती है फिंच की वापसी, देखें संभावित प्लेइंग XI
Share:

नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच IPL 2022 का 25वां मैच आज मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली KKR अपना पिछला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार चुकी है, वहीं केन विलियमसन की हैदराबाद ने अपने पिछले दो मुकाबलों में जीत दर्ज की थी। अंक तालिका को देखें, तो KKR 6 पॉइंट्स के साथ दूसरे और हैदराबाद 4 पॉइंट्स के साथ 8वें स्थान पर हैं। ऐसे में आज का मुकाबला बहुत अहम रहने वाला है और दोनों टीमें अपनी अंतिम एकादश में भी परिवर्तन कर सकती है।

गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ हुए पिछले मैच में SRH को तगड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर चोट के चलते दो-तीन हफ्तों के लिए बाहर हो गए हैं। ऐसे में टीम को अपनी अंतिम एकादश में कम से कम एक बदलाव तो करना ही होगा। सुंदर किफायती गेंदबाजी करने के साथ-साथ बैटिंग में भी टीम के लिए योगदान दे रहे थे, ऐसे में उनका चोटिल होना टीम के लिए बड़ा झटका है। वॉशिंगटन सुंदर के स्थान पर टीम किसे अंतिम एकादश में जगह देती है, यह देखने वाली बात होगी। बता दें कि पिछले सीजन तक SRH के पास राशिद खान, मोहम्मद नबी और मुजीब उर रहमान के रूप में तीन शानदार स्पिनर थे। लेकिन अब सुंदर के बाद टीम में श्रेयस गोपाल ही एकमात्र विकल्प नज़र आ रहे हैं। 

कोलकाता के ओपनिंग बैट्समैन अजिक्य रहाणे पिछले कुछ मुकाबलों से जूझते हुए नज़र आ रहे हैं। ऐसे में कप्तान श्रेयस अय्यर उनकी जगह एरोन फिंच को अवसर दे सकते हैं। फिंच के आने से सैम बिलिंग्स बाहर होंगे और उनकी जगह शेल्डन जैकसन को वापस अंतिम एकादश में जगह मिलेगी। KKR आज फिच, कमिंस, रसेल और नरेन के रूप में चार विदेशी खिलाड़ी खिला सकती है।

सनराइजर्स हैदराबाद (संभावित प्लेइंग XI: अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, श्रेयस गोपाल, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन, उमरान मलिक, टी नटराजन

कोलकाता नाइट राइडर्स (संभावित प्लेइंग XI: वेंकटेश अय्यर, एरोन फिंच, श्रेयस अय्यर, नितीश राणा, आंद्रे रसेल, शेल्डन जैक्सन, रसिख सलाम, पैट कमिंस, सुनील नरेन, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

'पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के साथ जासूस बनकर भारत आईं थी उनकी पत्नियां..', पूर्व PCB चीफ ने खुद खोला राज़

IPL के व्यस्त शेड्यूल के बीच प्लेयर्स की मस्ती, शमी ने की स्विमिंग तो कुलदीप ने की वेट लिफ्टिंग, देखें Video

सामने आया पुरुष एफआईएच हॉकी वर्ल्डकप 2023 का आधिकारिक लोगो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -